Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

विवाहित महिला पर आशिक ने चाकू और कैंची से किया हमला, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई के नागपाड़ा में एक 38 वर्षीय विवाहित महिला पर उसके आशिक ने चाकू और कैंची से हमला किया है। हमलावर की पहचान अरबाज अब्दुल रहीम शेख के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Avinash Rai Published on: January 15, 2024 12:11 IST
Mumbai police arrested accused who attack on her married girlfriend with knife and scissors- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

देश में इन दिनों चाकूबाजी की घटनाएं खूब देखने को मिल रही है। चाकू से किसी की हत्या करना तथा शव के साथ बर्बरता करना आम हो गया है। इसके कई सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया वायरल होते रहे हैं। जहां कभी कोई मामूली सी बात पर या थोड़े पैसे के लिए अपने दोस्त के गले को काट देता है। तो वहीं कोई किसी विवाद में अपनी पत्नी के गले पर चाकू फिराकर मार डालता है। मुंबई के नागपाड़ा में भी ऐसा ही देखने को मिला है। यहां नागपाड़ा में नाराज सिरफिरे आशिक ने विवाहित महिला पर चाकू और कैंची से हमला कर दिया। 

मुंबई में महिला पर चाकू से हमला

दरअसल मुंबई के नागपाड़ा इलाके में 23 वर्षीय सिरफिरे आशिक ने एक महिला पर चाकू और कैंची से हमला कर दिया। दरअसल आरोपी 38 वर्षीय विवाहित महिला से ब्रेकअप के कारण नाराज था। इसी कारण आरोपी ने महिला पर हमला कर दिया। इस हमले के बाद घायल महिला को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला का इलाज जारी है। बता दें कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान अरबाज अब्दुल रहीम शेख के रूप में की गई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

घायल महिला का इलाज जारी

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि दोनों की कुछ साल पहले दोस्ती हुई थी। यह बात पीड़ित महिला के घरवालों को पता चली तो घरवाले नाराज हो गए। इसके बाद पीड़ित महिला ने आरोपी अरबाज से मिलने से मना कर दिया। इसके बाद से ही आरोपी काफी गुस्से में था। महिला रोजाना की तरह जब अपने काम पर जा रही थी, तब आरोपी वहां काफी गुस्से में आया। इसके बाद उसने महिला पर चाकू और कैंची से हमला कर दिया। इस हमले के बाद महिला घायल हो गई। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement