Thursday, May 09, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हमले की प्लानिंग, पुलिस कंट्रोल रूम को अज्ञात शख्स ने दी जानकारी

शिवसेना यूबीटी के प्रमुख उद्धव ठाकरे के घर के बाहर बड़ा हमला होने वाला है। ऐसा हम नहीं बल्कि पुलिस को एक अज्ञात शख्स ने जानकारी दी है। पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके अज्ञात शख्स ने बताया कि ट्रेन में कुछ लोग इस हमले की प्लानिंग कर रहे थे।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Avinash Rai Published on: January 15, 2024 10:52 IST
mumbai police control room recieves call from unknown person who informed Planning of attack outside- India TV Hindi
Image Source : PTI उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हमले की प्लानिंग

सोशल मीडिया के जरिए या अज्ञात शख्स बनकर अक्सर पुलिस या नेताओं को लोग धमकी देते हैं। ऐसे में पुलिस मामले की जांच करती है और जानकारियां जुटाती है। अधिकांश बार इस तरह की घटनाएं फर्जी होती है। बीते दिनों राम मंदिर और योगी आदित्यनाथ पर हमले को लेकर पुलिस को एक धमकी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जांच की और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया था। इस बीच एक और बड़ी और अहम खबर सामने आ रही है जो शिवसेना यूबीटी गुट के प्रमुख उद्धव ठाकरे से संबंधित हैं।

पुलिस की मिली फोन पर जानकारी

दरअसल मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर सनसनीखेज जानकारी दी है। फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उद्धव ठाकरे के घर के बाहर बड़ा कांड होने वाला है। अज्ञात शख्स ने दावा किया कि मुंबई से गुजरात जाने वाली ट्रेन में जब वह यात्रा कर रहा था। उस दौरान 4-5 मुस्लिम व्यक्ति इस बारे में बात कर रहे थे। उनकी बातों को सुनकर पुलिस को यह जानकारी दी है। कॉलर ने कहा कि ट्रेन में मौजूद वो लोग उर्दू भाषा में बात कर रहे थे। साथ ही वो मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर रूम किराए पर लेकर रहने की बात भी कर रहे थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस जानकारी के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस अब हरकत में आ गई है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि अबतक फोन करने वाले शख्स की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साथ ही ट्रेन में इस घटना के बारे में कथित तौर पर चर्चा करने वाले लोगों की भी इतनी ही जानकारी अबतक मिल सकी है। पुलिस इस मामले की जांच में अब जुट चुकी है। बता दें कि इससे पहले यूपी के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर और सीएम योगी पर हमले की धमकी देने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि वो धमकी फर्जी निकली थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement