Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Mumbai Rains news live: मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, लोकल ट्रेन सेवा भी प्रभावित

Mumbai Rains news live: मुंबई में भारी बारिश से मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित है। सभी लोकल ट्रेनें लेट से चल रही हैं जिसके चलते लोगों को स्टेशन पर काफी इंतजार करना पड़ रहा है। लोकल ट्रेन आधे घंटे से 45 मिनट तक की देरी से चल रही हैं।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Updated on: July 05, 2022 21:51 IST
heavy monsoon rains, in Mumbai- India TV Hindi
Image Source : PTI heavy monsoon rains, in Mumbai

Mumbai Rains news live: मायानगरी मुंबई एकबार फिर बारिश के चलते बेहाल है। BMC के तमाम दावों के बावजूद पिछले 15 घंटों से जारी बारिश ने पूरे मुंबई का हाल बिगाड़ दिया है। लगातार बारिश के बीच अब हाईटाइड से भी मुसीबतें बढ़ने वाली हैं। समंदर में हाईटाइड की ऊंची लहरें उठेंगी। करीब 13 फीट से ज्यादा ऊंची इन लहरों से बचने के लिए अलर्ट जारी किया गया है। ट्रैक पर पानी भरने से लोकल ट्रेन सेवा पर असर देखने को मिल रहा है, वहीं मुंबई के कई रिहायशी इलाकों में जलभराव से लोग घरों में कैद हो गए हैं। मुंबई के सभी इलाकों में पानी भरा हुआ है एहतियातन प्रशासन ने लोगों को जरूरी ना हो तो घरों में रहने के लिए कहा है। BMC के तमाम दावों के बावजूद इस बार भी एक बारिश ने मुंबई की तस्वीर बदल दी है।

 

Mumbai Rains news live

Auto Refresh
Refresh
  • 6:17 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    सीएम शिंदे ने बारिश और जलजमाव का जायजा लिया

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने वृहन्मुंबई महानगर पालिका के डिजास्टर कंट्रोल रूम में बारिश और जलजमाव का जायजा लिया। उस दौरान महानगर पालिका आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने उन्हें 5000 सीसीटीवी कैमरे से शहर की निगरानी करने की बात कही। चहल ने साथ ही कंट्रोल रूम आई हर कॉल को अटेंड करने की बात कही।  मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव मनु कुमार श्रीवास्तव और विकास खारगे भी मौजूद थे।

  • 5:21 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    मुंबई में आज हुई मूसलाधार बारिश और वाटरलॉगिंग का जायजा लेने पहुंचे सीएम शिंदे

    मुंबई में आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे बीएमसी के मुख्यालय में पहुंचे। मुंबई में आज हुई मूसलाधार बारिश और वाटरलॉगिंग का जायजा लेने मुख्यमंत्री ने बीएमसी के डिजास्टर मैनेजमेंट कंट्रोल रूम पहुंचकर बीएमसी अधिकारियों से जायजा लिया।

     

  • 4:14 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    मुंबई में एयरपोर्ट के पास जलभराव

    मुंबई में एयरपोर्ट के पास जलभराव की तस्वीर सामने आई है। मीठी नदी में पानी भरने के बाद एयरपोर्ट के पास का अंडरपास पूरी तरह से भर गया है और उड़ान सेवाओं पर भी बारिश का असर देखने को मिल रहा है।

     

  • 4:13 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    BMC के डिजास्टर कंट्रोल रूम जाएंगे शिंदे

    बारिश के बाद के हालात का जायजा लेने के लिए सीएम एकनाथ शिंदे BMC के डिजास्टर कंट्रोल रूम जाएंगे और भारी बारिश के दौरान डिजास्टर कंट्रोल का जायजा लेंगे। सीएम एकनाथ शिंदे शाम 4 बजे BMC के डिजास्टर कंट्रोल रूम पहुंचने वाले हैं।

  • 4:12 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    भारी बारिश से लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित

    मुंबई में भारी बारिश से मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन सेवाएं बाधित है। सभी लोकल ट्रेनें लेट से चल रही हैं जिसके चलते लोगों को स्टेशन पर काफी इंतजार करना पड़ रहा है। लोकल ट्रेन आधे घंटे से 45 मिनट तक की देरी से चल रही हैं।

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement