Monday, April 29, 2024
Advertisement

मरीन ड्राइव घूमने जा रहे 18 से 25 साल के नौजवानों के लिए कार बन गई काल, आग लगने से हो गई मौत

मुंबई में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद कार में आग लग गई। इस घटना में 2 लोगों की कार में जलने से मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Avinash Rai Updated on: September 11, 2023 12:34 IST
mumbai road accident car collides with divider in Mumbai 2 people died due to fire aged 18-25 years- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दुर्घटनाग्रस्त कार की तस्वीर

मुंबई में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद कार में आग लग गई। इस हादसे के कारण कार में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद कार में बेहद कम समय में आग लग गई। हादसे के दौरान केवल 3 लोग ही कार से बाहर निकल पाए, जबकि 2 लोगों की आग में जलने की वजह से मौत हो गई। 

मुंबई में भीषण कार हादसा

एक अधिकारी ने इस हादसे को लेकर बताया कि कार सवार सभी लोग मानखुर्द इलाके के रहने वाले हैं। ये लोग रविवार के दिन घाटकोपर में एक पार्टी में गए थे, जिसके बाद ये सभी मरीन ड्राइव घूमने जा रहे थे,  तभी ये हादसा हुआ। अधिकारी ने बताया कि हादसे में मारे गए और बचाए गए सभी युवकों की आयु 18-25 वर्ष के बीच है। उन्होंने कहा कि घटना के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी। इस दौरान चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से टकरा गई। कार सीएनजी से चलने वाली थी। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक कार में आग लग गई थी। 

कार में जलने से 2 लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि कार में बैठे तीन लोगों को आसपास के ही लोगों ने जैसे-तैसे बाहर निकाल लिया। इस हादसे के दौरान कार के पीछे का दरवाजा लॉक हो गया, जहां दो युवक बैठे हुए थे। उन दोनों युवकों की कार में जलने से ही मौत हो गई। वहीं कार में बैठे तीन अन्य लोगों को आसपास के लोगों ने बचा लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान अजय वाघेला और प्रविण वाघेला के रूप में हुई है। बता दें कि घायलों में से एक की हालत गंभीर है, जिसका इलाज मुंबई के ही सायन अस्पताल में चल रहा है। इस बाबत एफआईआर दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement