Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'उद्धव ठाकरे और मातोश्री से है नीरज गुंडे का रिश्ता', नवाब मलिक के आरोपों पर देवेंद्र फडणवीस का पलटवार

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर तीखा जुबानी हमला करते हुए कहा कि जिनके संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ हैं वे उनके बारे में बात नहीं करें। उन्होंने कहा है कि वे दिवाली के बीत जाने का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद इस बात के सबूत देंगे कि नवाब मलिक के संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 01, 2021 11:36 IST
devendra fadnavis- India TV Hindi
Image Source : PTI 'उद्धव ठाकरे और मातोश्री से है नीरज गुंडे का रिश्ता', नवाब मलिक के आरोपों पर देवेंद्र फडणवीस का पलटवार

मुंबई: NCP नेता नवाब मलिक ने जिस कथित ड्रग पेडलर नीरज गुंडे की तस्वीर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के साथ शेयर करके दावा किया था कि देवेंद्र फडणवीस के साथ नीरज गुंडे के संबंध हैं, उन आरोपों पर अब देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया है। देवेंद्र फडणवीस ने माना है कि उनके संबंध नीरज गुंडे से हैं लेकिन उनसे ज्यादा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ नीरज गुंडे के संबंध हैं। नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा, "नीरज गुंडे से संबंध हैं, हम इससे इनकार नहीं करते है, लेकिन नीरज के बारे में सीएम ठाकरे से पूछें, नीरज कई बार सीएम के घर गया है।" देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि नीरज गुंडे के संबंध उनसे कम और मातोश्री से अधिक हैं। मातोश्री मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी निवास है।

'अंडरवर्ल्ड से हैं नवाब मलिक के संबंध'

देवेंद्र फडणवीस यहीं नहीं रुके और उन्होंने नवाब मलिक पर और तीखा जुबानी हमला करते हुए कहा कि जिनके संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ हैं वे उनके बारे में बात नहीं करें। देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि वे दिवाली के बीत जाने का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद इस बात के सबूत देंगे कि नवाब मलिक के संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ हैं। फडणवीस ने कहा, ''नवाब मलिक ने दिवाली के पहले छोटे पटाखे से बड़ी आवाज करने की कोशिश की है। उनकी हालत खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे जैसी है। नवाब मलिक याद रखें कि उन्होंने फुलझड़ी जलाई है अब दिवाली के बाद मैं बम फोड़ूंगा और उनके अंडरवर्ल्ड से क्या संबंध है इसका खुलासा जल्द ही करूंगा। आपने शुरुआत की तो इसे अंत तक मैं लेकर जाऊंगा।''

'4 साल पुराना है अमृता फडणवीस के साथ जयदीप राणा का फोटो'

फडणवीस ने कहा कि अपने दामाद को बचाने के लिए और NCB पर दबाव बनाने के लिए नवाब मलिक यह सब कर रहे है ताकि चार्जशीट में आरोप हल्के लगाए जाएं। नवाब मलिक ने मेरी पत्नी का जो फोटो जयदीप राणा के साथ दिखाया है वह 4 साल पहले का है जबकि वह ड्रग्स केस में 2 साल पहले पकड़ा गया है।

नवाब मलिक के दामाद पर नशे के कारोबार में शामिल होने के थे आरोप

महाराष्ट्र में हाल के दिनों में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई के बाद राजनीति बहुत तेज हो गई है, NCB ने नवाब मलिक के दामाद के ऊपर नशे के कारोबार में शामिल होने के आरोप लगाए थे और इन आरोपों की वजह से नवाब मलिक के दामाद को लगभग 8 महीने तक जेल में रहना पड़ा था, दामाद के बाहर आने के बाद नवाब मलिक ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए थे कि वे जानबूझ कर उनके दामाद को फंसा रहे थे।

नवाब मलिक ने बाद में यह आरोप भी लगाए कि समीर वानखेड़े एक मुस्लिम हैं और उन्होंने अनुसूचित जाती का गल प्रमाणपत्र बनवाकर नौकरी ली है। बाद में यह मामला राजनीतिक हुआ और नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के साथ ड्रग पेडलर के संबंध होने का आरोप लगाया और अब देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के संबंध अडरवर्ल्ड के साथ होने का आरोप लगाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement