Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: गडकरी की चेतावनी- ठेकेदार याद रखें, खराब काम किया तो बुलडोजर उनके ऊपर चलेगा; नेताओं की भी ली क्लास

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हमेशा से ही अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने ठेकेदारों और नेताओं को आड़े हाथों लिया है। नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ठेकेदारों को जमकर लताड़ा है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Khushbu Rawal Updated on: August 06, 2023 11:01 IST
nitin gadkari- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

नागपुर: केंद्र सरकार में सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को उनके विकास कार्यों के लिए जाना जाता है। सड़क निर्माण हो या हाईवे निर्माण, कुछ इनोवेशन हो या फिर अधिकारियों को लताड़ लगाना, नितिन गड़करी किसी चीज से परहेज नहीं करते हैं। घटिया कामों के लिए अधिकारियों को वो समय-समय पर लताड़ भी लगाते हैं। शनिवार को नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस नागपुर में एक भूमि पूजन कार्यक्रम में मौजूद थे। इस दौरान गडकरी ने नेताओं, अधिकारियों और ठेकेदारों की जमकर क्लास ली। गडकरी ने कहा कि नेताओं को सिर्फ अपने बेटे की रोजगार की चिंता रहती है, आधे नेता तो इसी में लगे रहते हैं।

'नेता बोलता है पत्नी को टिकट दो, चमचे को टिकट दो'

नितिन गडकरी ने कार्यक्रम के दौरान कहा, ''नेता बोलता है पत्नी को टिकट दो, चमचे को टिकट दो, ड्राइवर को टिकट दो , चौथा नाम नहीं रहता इनके पास। बहुत रहा तो बोलते हैं कि हमारी जात वाले को टिकट दो।'' केंद्रीय मंत्री ने जनता से कहा कि उन्होंने एवं देवेंद्र फडणवीस में यह निर्णय लिया है कि हमें अपने बेटों की चिंता नहीं करनी है, आप लोगों के बेटे की चिंता करनी है। देवेंद्र जी की बेटी तो अभी काफी छोटी है।'' उन्होंने आगे कहा, ''जो भी कांट्रेक्टर खराब काम करता है, उसे ब्लैक लिस्टेड किया जाए। जो भी खराब काम करता है, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए। कांट्रेक्टर को टर्मिनेट करो, क्योंकि लक्ष्मी दर्शन हम लोगों ने नहीं किया है। ठेकेदार याद रखें यदि खराब काम किया तो बुलडोजर उनके ऊपर चलेगा इसलिए अच्छा काम करो।''

कमिश्नर सहित अन्य अधिकारियों को भी दी हिदायत
इस दौरान गडकरी ने नागपुर महानगरपालिका के कमिश्नर सहित अन्य अधिकारियों की भी क्लास ली। उन्होंने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा, बारिश का मौसम है। ड्रेनेज, नाले पूरी तरीके से साफ होने चाहिए। गडकरी ने कहा कि वो 4-5 दिन अभी नागपुर रहने वाले है और बरसात में घूमेंगे। बारिश आती है और यदि कहीं पानी रुकता है तो वो जनता को लेकर महानगर पालिका के कमिश्नर दरवाजे पर धरना प्रदर्शन करवाएंगे।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement