Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुंबई के लकड़ा मार्केट में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत, Video में देखें भयावह मंजर

मुंबई के चोर बाजार ग्रांट रोड स्थित लकड़ा मार्केट में आग लगने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में आग की लपटें आसमान तक उठती हुई देखी जा रही हैं। वहीं आग लगने से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Amar Deep Published on: January 26, 2024 8:56 IST
मुंबई में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत।

मुंबई: दक्षिण मुंबई में शुक्रवार की सुबह आग लगने का मामला सामने आया है। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। आग लगने का यह मामला दक्षिण मुंबई के चोर बाजार ग्रांट रोड स्थित लकड़ा मार्केट का है। वहीं आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। यह आग शुक्रवार की सुबह 4:30 बजे के करीब लगी है। वहीं आग लगने की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस और फायर विभाग को दी। 

दमकल की 18 गाड़ियां मौजूद

सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। सभी गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुट गईं। वहीं सूचना मिली है कि कुछ देर पहले आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने की वजह से 6000से 7000 स्क्वायर फीट के लकड़ी का गोडाउन जल गया है। वहीं इस वजह से अगल-बगल के इलाके में धुएं का गुबार हो गया है। आग लगने की इस घटना के बाद कई हाई राइज इमारतों और प्लेटिनम मॉल को खाली करा लिया गया है। आग की वजह से उठ रहे धुएं से लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी।

एक व्यक्ति का मिला शव

आग लगने के बाद मलबे में एक व्यक्ति का शव भी मिला है। हालांकि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। शव मिलने के बाद उसे JJ अस्पताल पहुंचा दिया गया है। इसके बाद अब मलबे में कूलिंग एयर सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं आग लगने के बाद का मंजर बेहद ही भयावह दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आस-पास के लोग भारी संख्या में मौके पर मौजूद हैं। वहीं आग की लपटे भी आसमान में उठती हुई दिखाई दे रही हैं। आग लगने की इस घटना के बीच लोगों ने इस पर काबू पाने का भी प्रयास किया, लेकिन दमकल विभाग को बुलाना पड़ा।

यह भी पढ़ें- 

स्टारबक्स के नाम पर चल रहा था चरस बेचने का धंधा, क्राइम ब्रांच ने पकड़ा 80 लाख का माल

"MVA एकजुट और मजबूत है", संजय राउत बोले- हर लोकसभा सीट एक इकाई के रूप में लड़ेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement