Monday, April 22, 2024
Advertisement

संजय राउत को बताया 'शकुनि मामा', नितेश राणे बोले- पवार परिवार में फूट के यही जिम्मेदार; कांग्रेस भी बोली, जुबान को लगाम दें राउत

शरद पवार के राजनीतिक रिटायरमेंट और NCP प्रमुख के पद से इस्तीफे की घोषणा के बाद अब BJP नेता नितेश राणे ने बड़े आरोप लगाए हैं। नितेश राणे ने कहा कि संजय राउत ही शरद पवार के परिवार में फूट के जिम्मेदार हैं।

Reported By : Sachin Chaudhary, Yogendra Tiwari Edited By : Swayam Prakash Published on: May 03, 2023 13:35 IST
शिवसेना (UBT) के सांसद संजय राउत पर बीजेपी और कांग्रेस का हमला - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शिवसेना (UBT) के सांसद संजय राउत पर बीजेपी और कांग्रेस का हमला

महाराष्ट्र की राजनीति में इस वक्त हाई-टाइड का दौर चल रहा है। शरद पवार के राजनीतिक रिटायरमेंट और NCP प्रमुख के पद से इस्तीफे की घोषणा के बाद अब BJP नेता नितेश राणे ने बड़े आरोप लगाए हैं। नितेश राणे ने कहा कि संजय राउत ही शरद पवार के परिवार में फूट के जिम्मेदार हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ठाकरे परिवार में भी फूट संजय राउत ने ही डाली थी और कल संजय राउत ने जो ट्वीट किया ये इनका सबूत है कि जो इसका एजेंडा था वो पुरा हो गया।

"ठाकरे परिवार में भी फूट संजय राउत ने ही डाली"

BJP नेता नितेश राणे ने कहा कि संजय राउत ऐलान के बाद शरद पवार से मिलने तक नहीं गये। राणे ने आगे कहा कि संजय राउत का जो काम था वो उन्होंने पूरा कर दिया है। लगातार अजित पवार को टारगेट किया और उसके बाद जो कल हुआ वो सबने देखा। यही काम राज ठाकरे और उद्धव परिवार में भी संजय राउत ने किया था और ठाकरे परिवार में अलगाव हुआ। जब सब कुछ ठीक था, संजय राउत ने लगातार अजित पवार के खिलाफ बयान बाजी की, ऐसी बातें कहीं जिससे गलत संदेश गया और अब पवार परिवार में सब झगड़ा शूरु हो गया है। राणे ने कहा कि राउत की रोजी रोटी इसी पर चलती है। नितेश राणे ने संजय राउत को महाराष्ट्र की राजनीति का शकुनि मामा कहा है।

"संजय राउत को अपनी जुबान को लगाम देना चाहिए"
वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष के नाना पटोले ने कहा कि संजय राउत को अपनी जुबान को लगाम देना चाहिए। दरअसल, उद्धव ठाकरे की शिवसेना के नेता संजय राउत ने कल कांग्रेस को लेकर टिप्पणी की और कहा था कि कहने को भले ही अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़के हों लेकिन संचालन राहुल गांधी करते हैं, इस पर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नारायण पटोले ने कहा, "संजय राउत को अपनी जुबान को लगाम देना चाहिए। नागपुर में नाना पटोले ने कहा कि  संजय राऊत हमारे पार्टी के प्रवक्ता नहीं हैं और गांधी परिवार पर बोलना सूरज पर थूकने जैसा है। जिस तरह से उस परिवार का बलिदान है ,प्रधानमंत्री का पद भी छोड़ा है, राहुल गांधी ने कांग्रेस का अध्यक्ष पद भी छोड़ा है। कैसा त्याग होता है, संजय राऊत को समझना चाहिए। मलिकार्जुन खरगे जो व्यक्ति हैं, कई साल एमपी रहे हैं, केंद्र में मंत्री रहे, प्रदेश के अध्यक्ष रहे, अनुभव के ऊपर आक्षेप है क्या, संजय राऊत गलत कर रहे हैं। उन्हें अपनी जुबान को लगाम देना चाहिए।"

ये भी पढ़ें-

LGBTQIA+ समुदाय के मुद्दों के लिए केंद्र सरकार बनाएगी समिति, केंद्रीय कैबिनेट सचिव करेंगे अध्यक्षता 

"मुझ जैसा कोई दिल चुरा लेता है... आजकल तरह-तरह के चोर घूम रहे",  कर्नाटक में बोलीं प्रियंका गांधी; VIDEO
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement