Friday, May 03, 2024
Advertisement

संजय शिरसाट ने संजय राउत पर साधा निशाना, बोले- राजनीति के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता

मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय हमारे पक्ष में ही आएगा तो यह क्या सत्ता में वापसी का सपना देख रहे हैं। हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार कार्यकाल पूरा करेगी और साल 2024 में भी शिवसेना और भाजपा की सरकार ही वापसी करेगी।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Published on: April 23, 2023 18:15 IST
Sanjay Shirsat targeted Sanjay Raut said he does not know anything about politics- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO संजय शिरसाट ने संजय राउत पर साधा निशाना

एकनाथ शिंदे की शिवसेना गुट के नेता संजय शिरसाट ने संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा कि है कि वो एक 'बेवकूफ' इंसान हैं। उन्हें जमीन स्तर की राजनीति के बारे में कुछ भी नहीं पता है। इसलिए वो कुछ भी बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कौन हैं हमारा डेथ वारंट निकालने वाले। यह कोई भाषा है बात करने की। मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय हमारे पक्ष में ही आएगा तो यह क्या सत्ता में वापसी का सपना देख रहे हैं। हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार कार्यकाल पूरा करेगी और साल 2024 में भी शिवसेना और भाजपा की सरकार ही वापसी करेगी।

संजय राउत पर संजय शिरसात का कटाक्ष

हमने किसी पार्टी के whip या नियम को असेंबल सेशन के दौरान तोड़ा नहीं हैं। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट हमें अयोग्य कैसे ठहराएगी। जब कोर्ट का आदेश आ जाएगा तो हम उद्धव गुट के साथ बचे 13-14 विधायकों को अयोग्य साबित करेंगे क्योंकि चुनाव आयोग ने शिवसेना पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह हमें दिया है। इसका अधिकार हमारे पास है। संजय राउत किस अधिकार के साथ हमारा इस्तीफा मांग रहे है। हमें पार्टी का अधिकार मिला और हमारे विधायकों की मदद से ही वो सांसद बने हैं। ऐसे में संजय राउत को इस्तीफा देना चाहिए। क्योंकि हमारे पास अधिकार था। 

पुरानी बातें कर रहे उद्धव ठाकरे

विधायक ने कहा कि अब उद्धव ठाकरे के पास काफी समय बचा है। कुछ करने को है नहीं तो अब वो महाराष्ट्र का दौरा कर रहे हैं। सभा में आने वाले लोगों को जबरदस्ती बुलाया जा रहा है। वहीं पुराने बातें की जा रही है कि गद्दार, पिता का नाम चुरा लिया, पार्टी चुरा ली। इसके अलावा उनके पास कुछ भी कहने को नहीं है। उद्धव ठाकरे की शिवसेना मात्र 6-7 नेताओं की पार्टी बनकर रह गई है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बाकी बचे विधायक और सांसद इंतजार कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद वो भी हमारे साथ आ जाएंगे। फिर कोई कार्रवाई नहीं होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement