Friday, May 24, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक ट्रक में सवार 63 छोटे बच्चे मिलने से सनसनी, हिंदू संगठनों ने दी जानकारी

स्टेशन पर पहुंचने के बाद ट्रक में बच्चों के डाले जाने की जानकारी कुछ हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, यह सभी बच्चे इलाके के ही एक मदरसा में पढ़ते थे।

Reported By : Atul Singh Edited By : Deepak Vyas Published on: May 18, 2023 15:43 IST
ट्रक में सवार थे सभी बच्चे।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ट्रक में सवार थे सभी बच्चे।

Maharashtra News: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक ट्रक में 63 मासूम बच्चों के मिलने की घटना से सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक ट्रक 63 छोटे बच्चे बैठाए गए थे। यह घटना बुधवार (17 मई) दोपहर 2 बजे की है। यह सभी बच्चे 8-12 साल की आयु के हैं, जो बिहार और पश्चिम बंगाल से ट्रेन के जरिए कोल्हापुर पहुंचे।

मदरसा में पढ़ते थे सभी बच्चे

स्टेशन पर पहुंचने के बाद ट्रक में बच्चों के डाले जाने की जानकारी कुछ हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, यह सभी बच्चे इलाके के ही एक मदरसा में पढ़ते थे। गर्मी की छुट्टी के दौरान सभी अपने घर गए हुए थे। सभी साथ में ट्रेन से कोल्हापुर स्टेशन पहुंचे।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने ट्रक से बच्चों को उतारा और जांच की, तो सभी बच्चों के पास आधार कार्ड और पहचान पत्र मिला। बाद में मदरसा से मौलाना को बुलाया गया, तो इन बच्चों के नाम, परिवार का नाम और बाकी जानकारी उनके पास थी। पुलिस ने रेस्क्यू किये बच्चों की जानकारी एक गैर सरकारी समूह यानी ngo को भी दी है। पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement