Sunday, May 05, 2024
Advertisement

घर के बाहर चप्पल रखने की लड़ाई खून खराबे तक पहुंची, कपल ने कर दी पड़ोसी की हत्या

कपल और पीड़ित हमेशा एक दूसरे पर दरवाजे के पास चप्पल रखने का आरोप लगाते हुए झगड़ते थे। शनिवार शाम भी दोनों के बीच इसे लेकर विवाद हुआ, जो बाद में हाथापाई में बदल गई और आरोपी ने गुस्से में पड़ोसी की पीट दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: March 06, 2023 8:15 IST
दंपति ने घर के बाहर...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दंपति ने घर के बाहर चप्पल रखने पर पड़ोसी की हत्या की (प्रतिकात्मक तस्वीर)

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक विचित्र बदले की भावना से हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक कपल ने अपने 54 वर्षीय पड़ोसी की घर के बाहर जूते-चप्पल रखने पर हत्या कर दी। मारपीट और क्रूर हमले के साथ यह घटना मीरा रोड में शनिवार शाम को हुई और इसके बाद कई दिनों तक गरमागरम बहस हुई। अल्पसंख्यक बहुल नयानगर इलाके में रहने वाले पीड़ित अफसर खत्री ने शनिवार देर रात दम तोड़ दिया। शिकायत के बाद पुलिस इमारत में पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका पति अपराध स्थल से भागने में सफल रहा।

जानिए क्या है पूरा मामला

दंपति और पीड़ित अक्सर एक दूसरे पर दरवाजे के पास चप्पल रखने का आरोप लगाते हुए झगड़ते थे। शनिवार शाम भी दोनों के बीच विवाद हुआ, जो बाद में हाथापाई में बदल गई और आरोपी ने गुस्से में पड़ोसी की पीट दिया। झगड़े के बाद घायल अफसर खत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन लड़ाई के दौरान लगी गंभीर चोट के कारण उनकी मौत हो गई।

थाना निरीक्षक जिलानी सैयद ने घटना के बारे में आगे बताते हुए कहा कि अफसर खत्री को झड़प के दौरान कई गंभीर चोटें आई थी और इन्हीं चोटों के कारण उनकी मौत हो गई। आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन पति घटनास्थल से भाग गया। दोनों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच चप्पल रखने को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी।

यह भी पढ़ें-

एक अधिकारी ने कहा कि नयानगर पुलिस ने दंपति के खिलाफ हत्या और मारपीट का मामला दर्ज किया है, महिला के पति का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement