1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. ऑडी अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी पर दे रही है बड़े ऑफर, 22 को लॉन्च होंगी ई-ट्रॉन और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक

ऑडी अपनी इलेक्ट्रिक SUV पर दे रही है बड़े ऑफर, 22 को लॉन्च होंगी ई-ट्रॉन और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक

इलेक्ट्रिक एसयूवी ई-ट्रॉन और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक की खरीद पर तीन साल के अंदर गाड़ी को दोबारा खरीदने की पेशकश करेगी तथा आठ साल की बैटरी वारंटी दी जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 13, 2021 14:41 IST
ऑडी अपनी इलेक्ट्रिक...- India TV Paisa
Photo:AUDI INDIA

ऑडी अपनी इलेक्ट्रिक SUV पर दे रही है बड़े ऑफर, 22 को लॉन्च होंगी ई-ट्रॉन और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक

नयी दिल्ली। ​जर्मनी की लग्जरी कार विनिर्माता ऑडी ने मंगलवार को कहा कि वह अपनी आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी ई-ट्रॉन और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक की खरीद पर तीन साल के अंदर गाड़ी को दोबारा खरीदने की पेशकश करेगी तथा आठ साल की बैटरी वारंटी दी जाएगी। 

ई-ट्रॉन को 22 जुलाई को पेश किया जाएगा और यह गाड़ी दो संस्करणों - 50 और 55, और साथ में स्पोर्टबैक संस्करण, में पेश किया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि क्यूरेटेड स्वामित्व पैकेज के तहत ऑडी इंडिया दो साल से लेकर पांच साल तक के लिए सर्विस योजनाओं का विकल्प भी दे रही है। 

ऑडी ने कहा कि दो साल की स्टैंडर्ड वारंटी और आठ साल या 160,000 किलोमीटर जो भी पहले हो, की हाई-वोल्टेज बैटरी वारंटी भी उपलब्ध है। बयान में कहा गया कि विस्तारित वारंटी के विकल्प 2+2 साल या 2+3 साल की अवधि के लिए उपलब्ध हैं। 

टाटा मोटर्स ला रही है 2 नई CNG कारें

टाटा इसी साल भारत में अपनी सीएनजी कारों को लॉन्च करने जा रहा है। पेट्रोल आज के समय में 100 रुपये के पार पहुंच रहा है। वहीं दिल्ली में सीएनजी 44.30 रुपये प्रति किलो के हिसाब से मिल रही है। बता दें कि मारुति सुजुकी हाल ही में अपनी सभी कारों को सीएनजी विकल्प के साथ उतारने की घोषणा कर चुकी है। वहीं हुंडई भी अपनी सीएनजी कारें लाने जा रही है। इस बीच अब टाटा मोटर्स ने भी अपनी लोकप्रिय कारों को सीएनजी के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है। खबर है कि टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय कारों टिगोर, टियागो, अल्ट्रॉज और नेक्सॉन को सीएनजी के साथ लॉन्च करने वाली है। हाल ही में टेस्टिंग के दौरान सीएनजी ​टियागो और टिगोर को स्पॉट किया गया है। इन कारों पर 'ऑन टेस्ट बाय एआरएआई' का स्टिकर लगा हुआ था। कार के पीछे उत्सर्जन परीक्षण उपकरण लगे हुए थे। माना जा रहा है कि यह किसी कार के आधिकारिक लॉन्च से पहले टेस्टिंग का आखिरी चरण होता है।

 

Write a comment
bigg boss 15