Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. BMW ने भारत में शुरू किया अपना ऑनलाइन बिक्री चैनल, यहां मिलेगी हर सुविधा

BMW ने भारत में शुरू किया अपना ऑनलाइन बिक्री चैनल, यहां मिलेगी हर सुविधा

जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने मंगलवार को भारत में अपना ऑनलाइन सेल्स चैनल लॉन्च करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 13, 2018 19:18 IST
bmw- India TV Paisa
Photo:BMW

bmw

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्‍ल्‍यू ने मंगलवार को भारत में अपना ऑनलाइन सेल्‍स चैनल लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि बीएमडब्‍ल्‍यू इंडिया का ऑनलाइन सेल्‍स चैनल ग्राहकों को सभी उत्‍पाद देखने, पसंदीदा डीलरशिप चुनने और ऑनलाइन टेस्‍ट ड्राइव बुक करने की सुविधा प्रदान करेगा।

बीएमडब्‍ल्‍यू ग्रुप इंडिया के चेयरमैन विक्रम पाहवा ने कहा कि  हमारी इंडस्‍ट्री में डिजिटालाइजेशन एक महत्‍वपूर्ण अंतर पैदा करने वाला होगा और भविष्‍य में यह एक महत्‍वपूर्ण रिटेल चैनल बन जाएगा। उन्‍होंने कहा कि बीएमडब्‍ल्‍यू का ऑनलाइन चैनल संपूर्ण प्रोडक्‍ट रेंज के लिए एंड-टू-एंड डिजिटल सेल्‍स समाधान की पेशकश करेगा।  

पाहवा ने आगे कहा कि इस नए चैनल के साथ, हमारे ग्राहकों को खरीद प्रक्रिया के चुनाव में अधिक स्‍वतंत्रता और लचीलापन मिलेगा। इसके अलावा वे यहां विभिन्‍न फाइनेंशियल समाधानों को ऑनलाइन देख सकते हैं, जिन्‍हें व्‍यक्ति की जरूरत के मुताबिक कस्‍टोमाइज किया जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement