Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Car खरीदने पर मिल रहा है 1 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट और सोने के सिक्‍के

Car खरीदने पर मिल रहा है 1 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट और सोने के सिक्‍के

Planning to buy a car so act soon because car companies giving heavy discount on all models.

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: April 10, 2016 7:59 IST
Now or Never: Car खरीदनी है तो अभी खरीदें, मिल रहा है 1 लाख रुपए तक का Discount और सोने के सिक्‍के- India TV Paisa
Now or Never: Car खरीदनी है तो अभी खरीदें, मिल रहा है 1 लाख रुपए तक का Discount और सोने के सिक्‍के

नई दि‍ल्‍ली। नई Car खरीदना चाहते हैं तो बेहतरीन मौका है। टाटा मोटर्स, मारुति, निसान टोयोटा सहित सभी कार कंपनियां चैत्र नवरात्र और नए फाइनेंशियल ईयर के मौके पर 1 लाख रुपए के Discount के साथ ही बेहतरीन ऑफर दे रही हैं। वहीं इससे आगे बढ़कर हुंडई मोटर्स अपनी सभी कारों पर पूरी अप्रैल कैच योर मैच ऑफर दे रही है। कैश डिस्‍काउंट के अलावा Car कंपनियां सोने का सिक्‍का, वॉरंटी, फ्री इंश्‍योरेंस और एक्‍सेसरीज भी ऑफर कर रही हैं। ऐसे में अगर आप भी नई Car की प्‍लानिंग कर रहे हैं तो जल्‍दी कीजिए। क्‍योंकि ये सभी Discount सीमित अवधि के लिए ही हैं।

मारुति कारों पर 57 हजार रुपए की बचत का ऑफर

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति अप्रैल में जबर्दस्‍त ऑफर लेकर आई है। कंपनी की पावरफुर हैचबैक Car स्विफ्ट के डीजल वैरिएंट पर कंपनी 57100 रुपए तक की सेविंग का ऑफर दे रही है। इसके अलावा कॉम्‍पेक्‍ट सेडान डिजायर के डीजल वैरिएंट पर भी आप 47100 रुपए बचा सकते हैं। वहीं अगर आप जल्‍द ही मारुति की रिट्ज खरीदने का फैसला करते हैं तो आप 52100 रुपए की भारी बचत कर सकते हैं। इसके अलावा छोटी डीजल कार सेलेरियो पर 54100 और एमयूवी अर्टिगा डीजल पर भी 50100 रुपए बचाने का शानदार मौका है।

तस्वीरों में देखिए Tata की नई कार Tiago

Tiago

t8IndiaTV Paisa

t7IndiaTV Paisa

t6 (1)IndiaTV Paisa

tiago-1IndiaTV Paisa

t5 (1)IndiaTV Paisa

tiago-2IndiaTV Paisa

tiago-4IndiaTV Paisa

tiago-3IndiaTV Paisa

हुंडई दे रही है 1 लाख रुपए का डिस्‍काउंट

देश भर में जारी क्रिकेट फीवर को देखते हुए देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी हुंडई ने ऑफर्स की झड़ी लगा दी है। कंपनी अपनी प्रीमियम एसयूवी सांतो फे पर 1 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट दे रही है। कंपनी ने ‘कैच योर मैच’ नाम से कैंपेन शुरू कि‍या है। कंपनी का यह डिस्‍काउंट पूरे अप्रैल के महीने जारी रहेगा। कंपनी अपनी हैचबैक कार ग्रांड आई-10 के पेट्रोल और एलपीजी वर्जन पर 58 हजार रुपए और डीजल वेरिएंट पर 68 हजार रुपए तक डि‍स्‍काउंट दे रही है। इसके अलावा कॉम्‍पेक्‍ट सेडान एक्‍सेंट पेट्रोल पर 45000 रुपए और डीजल पर 50 हजार रुपए का डि‍स्‍काउंट दे रही है। इसके अलावा एंट्री कार ईऑन पर 38 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट और आई 10 पर 45 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट दे रही है। कंपनी की लक्‍जरी कार इलेन्‍ट्रा पर 80 हजार रुपए और वरना पर 60 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट मिल रहा है।

टाटा मोटर्स पर भी एक लाख की छूट

हुंडई की तरह टाटा की कार खरीदने पर भी आपको 1 लाख रुपए की बचत हो सकती है। कंपनी की प्रीमियम हैचबैक बोल्‍ट पर कंपनी 1.02 लाख रुपए का डिस्‍काउंट दे रही है। इसके अलावा सबसे सस्‍ती कार नैनो पर 84 हजार और जेन एक्‍स नैनो पर 80 हजार का डिस्‍काउंट मिल रहा है। कंपनी की सुपरहिट छोटी कार इंडि‍का ईवी2 पर भी 78 हजार रुपए तक बचाने का मौका है। इसके अलावा इंडि‍का ईसीएस पर 81 हजार रुपए और कॉम्‍पेक्‍ट सेडान जेस्‍ट पर 94 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट मिल रहा है।

टोयोटा और निसान पर भी ऑफर

ऑफर देने में टोयोटा और निसान जैसी जापानी कंपनियां भी पीछे नहीं हैं। टोयोटा नवरात्र के मौके पर वि‍भि‍न्‍न मॉडल्‍स पर 20 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट दे रही है। कंपनी की छोटी कार इटि‍ओस लि‍वा पर आपको 17,500 रुपए तक का डिस्‍काउंट मिलेगा। वहीं कॉम्‍पेक्‍ट सेडान इटि‍ओस खरीदने पर आपको 20 हजार रुपए तक की बचत होगी। वहीं इटि‍ओस क्रॉस पर 20 हजार रुपए और सेडान कोरोला अल्‍टि‍स पर 20 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट मिल रहा है। दूसरी ओर निसान भी अपनी छोटी कार माइक्रा पर 25000 का फ्री इंश्‍योरेंस और 30000 रुपए का एक्‍सचेंज बोनस दे रही है। वहीं टेरानो पर भी 45 हजार का इंश्‍योरेंस और 30000 रुपए की एक्‍सेसरीज फ्री दी जा रही हैं।

शेवरले और फिएट पर भी डिस्‍काउंट

अमेरिकन कंपनी शेवरले ने भी कस्‍टमर्स के लि‍ए डि‍स्‍काउंट ऑफर्स पेश कि‍ए हैं। कंपनी की छोटी कार बीट पर 67 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट मिल रहा है। वहीं शेवरले सेल पर 60 हजार रुपए और एमयूवी शेवरले इंजॉय पर 60 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, कंपनी की ओर 3 ग्राम का गोल्‍ड क्‍वाइन, 3 साल के लि‍ए जीरो मेंटनेंस कॉस्‍ट और 3 साल या 1 लाख कि‍मी तक की वारंटी का ऑफर भी पेश कि‍या है। दूसरी ओर इटेलियन कंपनी फि‍एट की एवेंच्‍युरा पर 30 हजार और न्‍यू लीनिया पर 35 हजार का डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं पुंटो इवो पर 33 हजार रुपए तक का डि‍स्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। 15 अप्रैल तक बुकिंग कराने पर फ्री इंश्‍योरेंस दि‍या जा रहा है।

हैचबैक मार्केट में बीट, सेलेरियो और आई-10 के मुकाबले में उतरी टाटा टियागो, जानिये कौन है बेहतर

फ्यूल का टेंशन नहीं, ये हैं 25 Kmpl का माइलेज देने वाली 5 हैचबैक कारें

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement