Tuesday, May 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. भारतीय कंपनी Detel ने पेश किया सस्ता इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर, जबर्दस्त हैं खूबियां

भारतीय कंपनी Detel ने पेश किया सस्ता इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर, जबर्दस्त हैं खूबियां

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग के बीच अब नए और किफायती वाहनों का आना भी शुरू हो गया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 12, 2021 17:03 IST
Detel Launches electric scooter, Detel Launches two wheeler, Detel electric scooter price,Detel elec- India TV Paisa

भारतीय कंपनी Detel ने पेश किया सस्ता इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर, जबर्दस्त हैं खूबियां

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग के बीच अब नए और किफायती वाहनों का आना भी शुरू हो गया है। इस बीच भारतीय कंपनी Detel ने मुंबई में चल रहे इंडिया ऑटो शो 2021 में दुनिया के सबसे किफायती इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन "Detel Easy Plus" से पर्दा उठा दिया है। कंपनी के अनुसार इस दोपहिया को अप्रैल 2021 में भारतीय सड़कों पर लॉन्च किया जाएगा। यह स्कूटर खासतौर पर बी2सी ग्राहक जैसे होम डिलिवरी करने वाले कारोबारियों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसके अलावा, कंपनी वर्ष 2021 के अंत तक एक वाणिज्यिक ई-वाहन- Detel ईज़ी लोडर लाने की भी योजना बना रही है।

पिछले साल सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक टू व्हीलर-डिटेल ईज़ी को लॉन्च करने के बाद, घरेलू ब्रांड Detel ने अब यह प्रोडक्ट लॉन्च किया है। अपने पोर्टफोलियो में एक नया इको-फ्रेंडली इलेक्ट्रिक वाहन जोड़कर, कंपनी भारतीय ग्राहकों की कीमत और आधुनिक जरूरतों के बीच एक सही संतुलन सुनिश्चित करते का प्रयास कर रही है। कम कीमत के साथ ही Detel Easy Plus इस मूल्य पर भारतीय सड़कों के लिए सबसे उपयुक्त होगा। यह चार कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा जिसमें येलो, रेड, टील ब्लू और रॉयल ब्लू शामिल हैं।

कंपनी के फाउंडर डॉ.योगेश भाटिया ने कहा, “हम भारत में इलेक्ट्रिक वाहन क्रांति को बढ़ावा देने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। स्विच दिल्ली अभियान पर दिल्ली सरकार की पहल का समर्थन करते हुए, हमने ईवी खरीदने को लेकर जागरूकता बढ़ाने और वायु प्रदूषण की समस्या से निपटने में मदद करने के लिए अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। "

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement