Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Honda कार सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, ऑफर में बचे केवल कुछ दिन

Honda कार सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, ऑफर में बचे केवल कुछ दिन

Honda अपनी कार पर 60,000 रुपए तक के लाभ का ऑफर ग्राहकों के लिए लेकर आई है। आप Honda की सस्ती कार खरीदने के इस मौके फायदा सिर्फ 20 फरवरी तक ही उठा पाएंगे क्योंकि यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 12, 2021 19:55 IST
Honda कार सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, ऑफर में बचे केवल कुछ दिन- India TV Paisa
Photo:HONDACARINDIA

Honda कार सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, ऑफर में बचे केवल कुछ दिन

नई दिल्ली: Honda अपनी कार पर 60,000 रुपए तक के लाभ का ऑफर ग्राहकों के लिए लेकर आई है। आप Honda की सस्ती कार खरीदने के इस मौके फायदा सिर्फ 20 फरवरी तक ही उठा पाएंगे क्योंकि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। कंपनी ने Honda WR-V पर 60 हजार रुपए के बनिफिट की पेशकश की है। वहीं 3 साल की अनलीमिटेड किलोमीटर वारंटी, प्रो केयर कस्टमर सर्विस, लॉयल्टी बोनस भी ऑफर मे दी जा रही है। 

इसके साथ ही सरकारी नौकरी, पेंशनर्स, डॉक्टर्स, लॉयर, टीचर के लिए स्पेशल बेनिफिट्स देने का ऐलान किया है। कंपनी ने Honda WR-V के पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल पर यह ऑफर पेश किया है। Honda WR-V की कीमत 8,55,338 रुपए से शुरु होती है। आप इसे 7.10 फीसदी के इंस्टरेस्ट रेट पर खरीद सकते है। 

पढ़ें- Hero मोटरसाइकिल सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने निकाले बड़े ऑफर

इसके अलावा मारुती सुजुकी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों पर बड़े ऑफर्स का ऐलान किया है। अगर आप कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो कंपनी ने यह ऑफर्स Swift, Vitara Brezza, Swift Desire जैसे शानदार मॉडल पर निकाला है। ऑफर्स के अनुसार Swift और Vitara Brezza की खरीद पर आप 30 हजार रुपए की बचत कर सकते है वहीं Swift desire पर 28000 रुपए की बचत कर सकते है। सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए तक खास LTC बोनान्ज ऑफर भी दिया जा रहा है। 

पढ़ें- Honda Activa सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने की बड़े ऑफर की घोषणा

वहीं Toyota ने भी फैबुलस फरवरी ऑफर के तहत Toyota Yaris पर 65000 रुपए तक के लाभ दे रही है। इसके साथ ही कंपनी Yaris 28000 रुपए का स्पेशल एक्सेसरिज पैकेज भी दे रही है।Toyota Yaris की कीमत 9.16 लाख रुपए से शुरु होती है। Toyota ने Urban Cruiser पर ऑफर की घोषणा की है। Urban Cruiser को आप 20,000 रुपए के लाभ के साथ मात्र 5444 रुपए की ईएमआई पर खरीद सकते है। Urban Cruiser की कीमत 8.50 लाख रुपए से शुरु होती है। इसके अलावा कंपनी Glanza पर भी 21500 रुपए के लाभ दे रही है। Glanza को आप मात्र 4666 रुपए की ईएमआई पर खरीद सकते है। Glanza की कीमत 7.18 लाख रुपए से शुरु होती है।  

पढ़ें- बिना पेट्रोल चलेगी यह कार, 1 रुपए प्रति KM से भी कम आएगा खर्चा

पढ़ें- अगर आपका भी कटा है चालान तो आपके लिए आई खुशखबरी!

पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi के 2000 रुपए पाने के लिए जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन, देखें तरीका

पढ़ें- पाकिस्तान में Gold के रेट, भारत के मुकाबले जानें पाकिस्तान में कितनी कीमत

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement