1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hyundai ने पेश किया Lockdown ऑफर, कारों पर मिल रहा है एक लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट

Hyundai ने पेश किया Lockdown ऑफर, कारों पर मिल रहा है एक लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने हुंडई ईएमआई बीमा प्रोग्राम भी लॉन्च किया है। इसके तहत अगर हुंडई कार खरीदने वाले ग्राहक की नौकरी जाती है तो उसे तीन माह तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: May 07, 2020 16:55 IST
 Hyundai Motor India Limited has also launched Hyundai EMI Insurance Program. Under this, if a custo- India TV Paisa

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने हुंडई ईएमआई बीमा प्रोग्राम भी लॉन्च किया है। इसके तहत अगर हुंडई कार खरीदने वाले ग्राहक की नौकरी जाती है तो उसे तीन माह तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी।

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से अप्रैल में ऑटो कंपनियों की बिक्री शून्य रही है। सरकार ने लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है और कुछ शर्तों के साथ फिर से कारोबार को खोलने की छूट दी है। गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने के लिए हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की है। कंपनी अपने वाहनों पर एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट भी दे रही है।

हुंडई ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'Click to buy' की शुरुआत की है। यहां ग्राहक ऑनलाइन अपनी मन-पसंद गाड़ी खरीद सकते हैं। हुंडई ने इसे पायलट आधार पर जनवरी 2020 में दिल्ली-एनसीआर के कुछ डीलर्स के साथ मिलकर लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसे पूरे देश में लॉन्‍च किया है।

हुंडई मोटर इंडिया ने ऑनलाइन कार खरीदने पर हर मॉडल पर डिस्‍काउंट देने की भी घोषणा की है। हुंडई सैंट्रो पर 40,000 रुपए की छूट मिल रही है। इसके अलावा हुंडई ग्रैंड आई10 पर 45,000 रुपए,  हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस पर 25,000 रुपए,  हुंडई टकसन पर 25,000 रुपए और हुंडई आई20 एलीट पर 35,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सबसे अधिक डिस्काउंट हुंडई इलेक्ट्रा पर मिल रहा है। इस मॉडल पर कंपनी पूरे एक लाख रुपए का डिस्‍काउंट दे रही है।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने हुंडई ईएमआई बीमा प्रोग्राम भी लॉन्च किया है। इसके तहत अगर हुंडई कार खरीदने वाले ग्राहक की नौकरी जाती है तो उसे तीन माह तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी। Hyundai EMI Assurance Program प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले चुनिंदा नए ग्राहकों की कंपनी की वित्तीय हालत खराब होने/अधिग्रहण/विलय आदि के वक्त में उत्पन्न अनिश्चितता जैसे नौकरी चले जाने के दौरान उनकी तीन माह की लोन ईएमआई कवर करेगा।

Write a comment