1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hyundai ने नई क्रेटा के लिए हासिल की 10,000 से ज्‍यादा बुकिंग, 1 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश की नई वरना

Hyundai ने नई क्रेटा के लिए हासिल की 10,000 से ज्‍यादा बुकिंग, 1 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश की नई वरना

हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी मिड-साइड सेडान वरना का नया अपडेटेड वर्जन पेश किया है, जो बीएस-6 1 लीटर पेट्रोल इंजन और 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन के साथ आती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 11, 2020 14:45 IST
Hyundai receives over 10,000 bookings for new Creta in one week- India TV Paisa

Hyundai receives over 10,000 bookings for new Creta in one week

नई दिल्‍ली। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने बुधवार को बताया कि उसने अपनी नई आने वाली क्रेटा के लिए बुकिंग शुरू करने के एक हफ्ते के भीतर ही 10 हजार से अधिक बुकिंग हासिल कर ली है। यह कंपनी के लिए बहुत ही उत्‍साहजनक है। नई क्रेटा को अगले हफ्ते बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने पिछले महीने ऑटो एक्‍सपो में नई क्रेटा को पेश किया था।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के डायरेक्‍टर, सेल्‍स, मार्केटिंग और सर्विस तरुण गर्ग ने एक बयान में कहा कि हमनें पूरे देश में विभिन्‍न टच प्‍वाइंट्स पर ग्राहकों की प्रतिकिया हासिल की है। उन्‍होंने कहा कि नई क्रेटा दमदार और भविष्‍य के रुख, स्‍मार्ट टेक्‍नोलॉजी, पावरफुल परफॉर्मेंस, एडवांस्‍ड कनेक्टिविटी, सहज अनुभव और अधिक आराम के साथ आती है।

हुंडई मोटर इंडिया नई क्रेटा एसयूवी को 1.5 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर टर्बो चार्ज्‍ड पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्‍शन के साथ आएगी।  

हुंडई ने 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश की नई वरना 

हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी मिड-साइड सेडान वरना का नया अपडेटेड वर्जन पेश किया है, जो बीएस-6 1 लीटर पेट्रोल इंजन और 7 स्‍पीड डुअल क्‍लच ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह मॉडल नए बीएस-6 मानव वाले 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन इंजन में मैनुअल के साथ-साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी।  

नई वरना कई फर्स्‍ट-इन-सेगमेंट फीचर्स जैसे डिजिटल क्‍लस्‍टर, फ्रंट वेंटीलेटेड सीट, स्‍मार्ट ट्रंक, इमरजेंसी स्‍टॉप सिग्‍नल, वायरलेस चार्जर के साथ आएगी।

Write a comment
X