1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Mahindra ने लोकप्रिय SUV Bolero के बारे में की ये घोषणा, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Mahindra ने लोकप्रिय SUV Bolero के बारे में की ये घोषणा, सुनकर चौंक जाएंगे आप

आपको बता दें कि महिंद्रा बोलेरो 2020 में 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है, जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 29, 2020 14:52 IST
Mahindra bolero suv price hike upto Rs 35000- India TV Paisa
Photo:INDIA CAR NEWS

Mahindra bolero suv price hike upto Rs 35000

नई दिल्‍ली। घरेलू वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी बोलेरो (Bolero) की कीमत में इजाफा करने की घोषणा की है। महिंद्रा बोलेरो अब 35 हजार रुपए महंगी कर दी गई। कीमत में बढ़ोतरी के बाद अब इसके बेस मॉडल की कीमत 8 लाख रुपए हो गई है। बता दें कि कंपनी ने इस साल मार्च में बोलेरो एसयूवी को अपडेट किया था। कार में एक्सटीरियर और इंटीरियर में थोड़े बदलाव के साथ बीएस-6 अनुपालन इंजन दिया गया था। साथ ही नए सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

2020 महिंद्रा बोलेरो तीन वेरियंट- बीएस4, बीएस6 और बीएस6 (ओ) में आती है। मार्च में इनकी कीमत क्रमश: 7.98 लाख रुपए,  8.64 लाख रुपए  और 8.99 लाख रुपए रखी गई थी। कीमत में हुए इजाफे के बाद अब इसके बेस-वेरियंट (BS4) की कीमत 8 लाख रुपए, मिड-वेरियंट (BS6) की कीमत 8.66 लाख रुपए और टॉप वेरियंट BS6 (O) की कीमत 9.01 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) हो गई है।

आपको बता दें कि महिंद्रा बोलेरो 2020 में 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है,  जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। यह इंजन 75 बीएचपी की पावर और 210 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। कार का फ्यूल टैंक 60-लीटर का है।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें नया ग्रिल, नया फ्रंट बंपर और अपडेटेड हेडलैम्प मिलते हैं। पीछे की तरफ नए टेललैम्प और बूट गेट के लिए नया डोर हैंडल दिए गए हैं। इंटीरियर में ऑक्‍स  और यूएसबी सपोर्ट के साथ म्यूजिक सिस्टम मिलता है। कार के सभी वेरियंट में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। हालांकि स्टेटिक बेंडिंग हेडलैंप, फॉग लैंप्स और रियर पैसेंजर एयरबैग सिर्फ टॉप वेरियंट में ही मिलते हैं।

कार में सीटिंग के लिए एक तीसरी लाइन भी दी गई है। हालांकि थर्ड-रो की सीट्स साइड फेसिंग रहती हैं और इनमें रियर एसी वेंट्स भी नहीं मिलते। नई बोलेरो में सेफ्टी के लिए ड्यूल एयरबैग्स, हाई स्पीड अलर्ट, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीटबेल्ट रिमांडर और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

Write a comment