Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti Alto पर फरवरी में मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर की पूरी जानकारी

Maruti Alto पर फरवरी में मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर की पूरी जानकारी

Maruti ने अपनी लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाली Alto कार पर बड़े ऑफर की घोषणा की है। Maruti Alto लोगों की पसंदीदा कारों में से एक है। ऐसे में कंपनी ने फरवरी में लोगों को बड़ा फायदा देने का ऐलान किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: February 18, 2021 21:56 IST
Maruti Alto पर फरवरी में मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर की पूरी जानकारी- India TV Paisa
Photo:MARUTISUZUKI

Maruti Alto पर फरवरी में मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर की पूरी जानकारी

नई दिल्ली: Maruti ने अपनी लोकप्रिय और सबसे ज्‍यादा बिकने वाली Alto कार पर बड़े ऑफर की घोषणा की है। Maruti Alto लोगों की पसंदीदा कारों में से एक है। ऐसे में कंपनी ने फरवरी में लोगों को बड़ा फायदा देने का ऐलान किया है। अब आप अपनी पसंदीदा मारुति सुजुकी कार ऑकर्षक ऑफर के साथ खरीद पाएंगे। कंपनी ने Maruti Alto CNG पर 35,000 रुपए के बड़े डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। वहीं सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए के खास LTC बोनान्जा ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस फायदे के साथ नई Maruti Alto CNG खरीद सकते है। Maruti Alto की कीमत 299800 रुपए से शुरु होती है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने पास के मारुती शोरुम में विजिट कर सकते है।

पढ़ें- किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! होगा 50000 रुपए का बड़ा फायदा

Maruti, Mahindra, Toyoda के बाद अब Hyundai ने भी अपनी शानदार गाड़ियों Santro, Grand i10 NIOS और Aura पर ऑफर में 70 हजार रुपए तक के फायदों का ऐलान किया है। कंपनी Santro पर 50,000 रुपए, Grand i10 NIOS पर 60,000 रुपए और AURA पर 70,000 रुपए तक के फायदे देने का शानदारा ऑफर देने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए 8000 रुपए का एक्सक्लूसिव लाभ देने का भी फैसला किया है। प्राइस रेंज की बात करें तो Santro 467,490 रुपए की कीमत से शुरु शुरु होती है। वहीं Grand i10 NIOS 519,390 से शुरु होती है। आप इन गाड़ियों को खरीदने के लिए अपने पास के Hyundai शोरुम विजिट कर सकते है।

पढ़ें- Hero Destini 125 और Honda Activa सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने किया बड़े ऑफर का ऐलान

इसके अलावा देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपनी ऑफ-रोडर जिम्‍नी (Maruti Jimny) को घरेलू बाजार में लॉन्‍च करने की व्यवहार्यता का मूल्यांकन कर रही है। कंपनी ने पिछले महीने ही भारत से जिम्‍नी का निर्यात शुरू किया है। कंपनी ने जनवरी में जिम्‍नी का निर्यात लैटिन अमेरिकी देशों जैसे कोलंबिया और पेरू के लिए शुरू किया है। हालांकि कंपनी ने यूरोप में लगतार हो रहे नियमों में बदलाव के चलते इसका निर्यात वहां के शुरू नहीं किया है।

पढ़ें- 769 रुपए में मिलने वाला LPG गैस सिलेंडर मिल रहा मात्र 69 रुपए में

भारत में जिम्‍नी कब लॉन्‍च होगी? यह पूछने पर मारुति सुजुकी इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि अभी हम इसे घरेलू बाजार में पेश करने की व्‍यवहार्यता का मूल्‍यांकन कर रहे हैं और यह पता लगा रहे हैं कि क्‍या इसे लॉन्‍च करना उचित रहेगा। कंपनी ने जिम्‍नी को फरवरी 2020 में आयोजित ऑटो एक्‍सपो में प्रदर्शित किया था। श्रीवास्‍तव ने कहा कि हम अभी मार्केटिंग को लेकर विभिन्‍न पहलुओं का अध्‍ययन कर रहे हैं, जब यह सभी अध्‍ययन हमारे अनुकूल होंगे हम तब इस वाहन को भारत में लॉन्‍च करेंगे।

पढ़ें- Good News: नया वाहन खरीदने पर मिल रही है 30 हजार रुपए की बड़ी सब्सिडी, अभी उठाएं फायदा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement