1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Tata Motors ने एक दिन में डिलीवर की 100 Safari, अधिकांश ग्राहकों ने खरीदा XZA+ वेरिएंट

Tata Motors ने एक दिन में डिलीवर की 100 Safari, अधिकांश ग्राहकों ने खरीदा XZA+ वेरिएंट

नई सफारी छह और सात सीट ऑप्शन के साथ आती है और इसमें 2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 170पीएस पावर पैदा करता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: March 02, 2021 19:01 IST
Tata Motors ने एक दिन में डिलीवर की 100 Safari, अधिकांश ग्राहकों ने खरीदा XZA+ वेरिएंट, नई सफारी छह - India TV Paisa
Photo:TATAMOTORS.COM

Tata Motors ने एक दिन में डिलीवर की 100 Safari, अधिकांश ग्राहकों ने खरीदा XZA+ वेरिएंट, नई सफारी छह और सात सीट ऑप्‍शन के साथ आती है और इसमें 2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 170पीएस पावर पैदा करता है।     

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने मंगलवार को कहा कि उसने दिल्‍ली-एनसीआर में एक दिन में अपनी नई सफारी (new Safari) की 100 इकाईयों की डिलीवरी करने का रिकॉर्ड बनाया है। कंपनी ने बयान में कहा कि अधिकांश ग्राहकों ने नई सफारी के XZA+ट्रिम का चुनाव किया था।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट के जोनल मैनेजर (नॉर्थ) रीतेश खरे ने कहा कि नई सफारी के लिए आ रहे रिस्‍पॉन्‍स को देखकर हम काफी उत्‍साहित हैं। एक दिन में 100 सफारी की डिलीवरी इसी बात का प्रमाण है।

कंपनी ने अपनी नई टाटा सफारी एसयूवी को 14.69 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्‍च किया है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स-शोरूम कीमत 21.45 लाख रुपये है। नई सफारी लैंड रोवर के डी8 प्‍लेटफॉर्म पर आधारित है, जो ऑल-व्‍हील ड्राइव सहित ड्राइव ट्रेन एन्‍हांसमेंट और भविष्‍य में इलेक्‍ट्रीफ‍िकेशन की संभावना को जन्‍म देता है। कंपनी की हैरियर एसयूवी भी इसी डी8 प्‍लेटफॉर्म पर डेवलप की गई है। नई सफारी छह और सात सीट ऑप्‍शन के साथ आती है और इसमें 2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 170पीएस पावर पैदा करता है।     

लेम्बोर्गिनी ने भारत में उतारा अपना 100वां यूरस सुपर एसयूवी

लग्जरी कार निर्माण कंपनी लेम्बोर्गिनी ने भारत में यूरस सुपर एसयूवी के 100 यूनिट्स की बिक्री सफलतापूर्वक कर ली है। लेम्बोर्गिनी इंडिया ने मंगलवार को जारी अपने एक बयान में कहा कि इस हिसाब से यह किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है, क्योंकि इसके 100 यूनिट्स की बिक्री बेहद कम समय में पूरी हुई है।

भारत में यूरस की पहली डिलीवरी सितंबर, 2018 में हुई थी। लेम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने अपने एक बयान में कहा कि यूरस ने भारत में सुपर लग्जरी कार सेगमेंट में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। इस नई कैटेगरी की सबसे अनोखी बात यह है कि इसमें लगातार विकास होता जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि भारत में लेम्बोर्गिनी के लिए यूरस एक गेम चेंजर साबित हुई है। भारत में लेम्बोर्गिनी के ब्रांड वैल्यू में इसका 50 फीसदी से अधिक का योगदान है। यह न केवल एसयूवी का एक अलग रूप है बल्कि इसमें एक सुपर स्पोर्ट्स कार के ईमोशन और उसकी गतिशीलता की भी झलक देखने को मिलती है। इसने उल्लेखनीय रूप से टियर-1 और टियर-2 शहरों में अपनी दस्तक दी है और हमारे ग्राहकों के बीच लगातार लोकप्रियता भी हासिल कर रही है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने जारी की नई ट्रैवल एडवाइजरी, भारत को रखा है इस कैटेगरी में

यह भी पढ़ें: Corona महामारी के बीच भारत में 40 नए लोग बने अरबपति, अंबानी व अडानी की संपत्ति में भी हुआ इजाफा

यह भी पढ़ें:  Bajaj ने लॉन्‍च की 53,920 रुपये में नई मोटरसाइकिल, एक बार तेल भरवाने पर चलेगी 825 किलोमीटर

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान के लिए आया बड़ा दिन, 4 मार्च से तीन देशों की बीच चलेगी रेलगाड़ी

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: Indian Railways ने की बड़ी घोषणा, 3rd AC में यात्रा करने के लिए कम देना होगा किराया

यह भी पढ़ें: घर खरीदने का इससे अच्‍छा मौका फ‍िर नहीं मिलेगा, SBI से भी सस्‍ता होम लोन दे रहा है ये बैंक

Write a comment
X