Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. टाटा की कारों पर 70000 रुपये तक का डिस्काउंट, सस्ते में खरीदें टियागो, हैरियर और नेक्सन

टाटा की कारों पर 70000 रुपये तक का डिस्काउंट, सस्ते में खरीदें टियागो, हैरियर और नेक्सन

देश की मशहूर कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स मार्च के महीने में शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 10, 2021 14:18 IST
टाटा की कारों पर 70000...- India TV Paisa

टाटा की कारों पर 70000 रुपये तक का डिस्काउंट, सस्ते में खरीदें टियागो, हैरियर और नेक्सन 

नई दिल्ली। देश की मशहूर कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स मार्च के महीने में शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। कार खरीदने का यह शानदार मौका टाटा की सभी कारों पर मिल रहा है। ऐसे में यदि आप टाटा की छोटी कार टियागो, कॉम्पेक्ट सेडान टिगोर, एसयूवी हैरियर या नेक्सन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही खास मौका है। आप इन कारों पर 70000 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आप टाटा की इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन ईवी पर भी शानदार लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यही ध्यान में रखते हुए इंडिया टीवी पैसा की टीम आपको सभी कारों पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बता रही है। 

टाटा टियागो

टाटा की यह छोटी कार 2016 में अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही धूम मचा रही है। कंपनी अब तक इसके लुक में कई आकर्षक बदलाव कर चुकी है। इस कार पर कंपनी 28,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसमें कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज बोनस शामिल है। कार की खू​बी की बात करें तो इस हैचबैक में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। यह काफी सुरक्षित कार मानी जाती है। ग्लोबल NCAP ने इस कार को 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग दी है। 

पढें-  दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों की प्राइज लिस्ट, ​जानिए कितने में मिलेगी कार और बाइक

पढ़ें-   यहां FASTAG है बेकार! इस एप के बिना नहीं मिलेगी Yamuna Expressway पर एंट्री

टाटा टिगोर 

यह टाटा टियागो की बड़ी बहन जैसी है। यह कंपनी द्वारा पेश सबसे सस्ती कॉम्पेक्ट सेडान कार है। कंपनी के अनुसार एक आम हैचबैक की कीमत पर ही कंपनी यह कॉम्पेक्ट सेडान कार पेश कर रही है। मार्च के ऑफर के तहत टाटा मोटर्स इस कार पर 33,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें एक्सचेंज बोनस, कैश और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। इस कार की खूबी की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 86hp की पावर जेनरेट करता है। 

पढ़ें-  भारत के सभी बैंकों के लिए आ गई ये सिंगल एप, ICICI बैंक ने किया कमाल

पढ़ें- ATM मशीन को बिना छुए निकाल सकते हैं पैसा, इस सरकारी बैंक ने शुरू की सुविधा

टाटा हैरियर 

टाटा की यह दमदार एसयूवी अपने लुक के चलते ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है। कंपनी इस कार पर 70,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। ये डिस्काउंट अलग-अलग वैरिएंट के हिसाब से मिल रहा है। इसमें कैश और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं। इस SUV के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया है। यह इंजन 170hp की पावर जेनरेट करता है। इंजन को 6 स्पीड मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसमें पैनारोमिक सनरूफ, 8.8-इंच टचस्क्रीन, 17-इंच अलॉय भी दिए हैं।

टाटा नेक्सन

टाटा नेक्सन भारत के युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय कॉम्पेक्ट एसयूवी है। टाटा नेक्सन के डीजल वैरिएंट पर कंपनी 20,000 तक का फायदा दे रही है। इसमें 110hp पावर वाला 1.5-लीटर टर्बो डीजल और 120hp पावर वाला 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है। दोनों इंजन मैनुअल और AMT गियरबॉक्स ऑप्शन में आते हैं। वहीं नेक्सन EV पर 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement