1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Tata Motors ने किया कमाल, टोक्‍यो ओलंपिक में कांस्य पदक पाने से चूके 24 खिलाड़ियों को भेंट की Altroz

Tata Motors ने किया कमाल, टोक्‍यो ओलंपिक में कांस्य पदक पाने से चूके 24 खिलाड़ियों को भेंट की Altroz

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल, गोल्फ खिलाड़ी अदीति अशोक, दीपक पुनिया, सतीश कुमार समेत 24 खिलाड़ियों को टाटा मोटर्स ने सम्मानित किया।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 27, 2021 11:33 IST
Tata Motors presents Altroz to 24 athletes who missed out on bronze in Tokyo Olympics- India TV Paisa
Photo:TATAMOTORSCARS@TWITTER

Tata Motors presents Altroz to 24 athletes who missed out on bronze in Tokyo Olympics

नई दिल्‍ली। घरेलू वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने गुरुवार को टोक्‍यो ओलंपिक में कम फासले से कांस्य पदक पाने से पीछे रह गए 24 भारतीय खिलाड़ियों को अपनी प्रीमियम हैचबैक कार अल्ट्रोज (Altroz) की चाबी भेंट कर सम्‍मानित किया। टाटा मोटर्स ने हॉकी, पहलवानी, गोल्फ, मुक्केबाजी और डिस्कस थ्रो में कांस्य पदक जीतने से चूकें 24 भारतीय खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

कंपनी ने कहा कि खिलाड़ियों के स्वर्णिम प्रयासों को सम्मान देने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी को हाई स्ट्रीट गोल्ड रंग की अल्ट्रोज़ दी जाएगी। टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन व्यापार इकाई) शैलेश चंद्रा ने एक बयान में कहा कि टोक्‍यो ओलंपिक में खिलाड़ियों द्वारा दिखाई गई प्रतिबद्धता और अदम्य साहस के लिए हमें उन पर गर्व है। उनकी भावना, कड़ी मेहनत को सम्मान देते हुए हम उन्हें टाटा अल्ट्रोज़ पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल, गोल्फ खिलाड़ी अदीति अशोक, दीपक पुनिया, सतीश कुमार समेत 24 खिलाड़ियों को टाटा मोटर्स ने सम्मानित किया।

व्हीकल केयर देशभर के 100 शहरों में कारोबार का विस्तार करेगी

तकनीक संचालित मल्टी ब्रांड कार सर्विस प्लेटफार्म ‘व्हीकल केयर’ देशभर के 100 से अधिक शहरों में अपने खुदरा नेटवर्क का विस्तार करेगी। कंपनी कार मालिकों के लिए एक मंच पर सभी समाधान पेश करती है। व्हीकल केयर ने गुरुवार को जारी वक्तव्य में कहा कि वह टियर-1 और टियर-2 शहरों के साथ शुरू में जोधपुर, इंदौर, भोपाल, हैदराबाद, अहमदाबाद, सूरत और पटना जैसे शहरों में अपने कारोबार का विस्तार करेगी।

कंपनी अपनी नई विस्तार योजना के पहले चरण में इन शहरों में व्हीकल केयर सेवाएं प्रदान करना शुरू कर देगी। इन खुदरा केन्द्रो के शुरू होने के साथ ही स्टार्टअप्स को प्रति माह 10 करोड़ रुपये का सकल कारोबार मूल्य मिलने की उम्मीद है। व्हीकल केयर के संस्थापक अरविंद कुमार ने कहा कि व्हीकल केयर भारत में असंगठित वाहन सेवा केन्द्रों को संगठित कारोबार में बदलने में मदद कर रही है। कंपनी वर्तमान में 400 से अधिक गैरेज के साथ नेटवर्क स्थापित कर चुकी है। यह ग्राहकों को 40 प्रतिशत कम दर पर सेवाएं प्रदान करती है। इसके अलावा अपनी विस्तार योजनाओं के इस हिस्से में व्हीकल केयर अनुमानित 3.5 करोड़ रुपये का निवेश भी करेगी। 

यह भी पढ़ें: सरकार ने जताया किसानों पर भरोसा, कहा भारत बन सकता है सभी कृषि जिंसों के उत्‍पादन में अव्‍वल

यह भी पढ़ें: अदालत के इस फैसले के बाद 1 सितंबर से नया वाहन खरीदने पर देनी होगी ज्‍यादा कीमत

यह भी पढ़ें: आपके नाम पर देश में कितने चल रहे हैं मोबाइल नंबर, TRAI की इस सर्विस से घर बैठे तुरंत करें पता

यह भी पढ़ें: ड्रोन इस्‍तेमाल को सरकार ने बनाया अब बहुत आसान, नहीं होगी लाइसेंस लेने की जरूरत

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार का तोहफा, बैंक कर्मचारियों के लिए फैमिली पेंशन बढ़ाई

यह भी पढ़ें: गन्‍ने का FRP बढ़ने के बाद उपभोक्‍ताओं पर महंगाई की मार, उठने लगी चीनी का बिक्री मूल्‍य बढ़ाने की मांग

Write a comment
bigg boss 15