Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Volvo ने लॉन्‍च की अपनी नई SUV XC40 T4 R-Design, की है इसकी 39.9 लाख रुपए

Volvo ने लॉन्‍च की अपनी नई SUV XC40 T4 R-Design, की है इसकी 39.9 लाख रुपए

मनोरंजन के लिए इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले अनुकूलता के साथ 12.3 इंच इंस्ट्रूमेंटेशन क्लस्टर दिया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 13, 2019 15:05 IST
Volvo Cars launches XC40 T4 R-Design SUV priced at Rs 39.9 lakh- India TV Paisa
Photo:VOLVO CARS

Volvo Cars launches XC40 T4 R-Design SUV priced at Rs 39.9 lakh

नई दिल्ली। स्वीडन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी वोल्वो कार्स ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में अपनी स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) एक्ससी40 टी4 आर-डिजायन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 39.9 लाख रुपए है।

कंपनी ने बयान में कहा कि यह मॉडल भारत चरण-छह उत्सर्जन मानकों के अनुकूल होगा। इसमें दो लीटर इंजन है तथा यह कंपनी की कॉम्पैक्ट मॉड्यूलर आर्किटेक्चर प्रौद्योगिकी पर आधारित है।

वोल्वो कार्स इंडिया के प्रबंध निदेशक चार्ल्स फ्रंप ने कहा कि एक्ससी40 टी4 आर-डिजायन एंट्री-लेवल एसयूवी क्षेत्र में पेट्रोल इंजन के साथ हमारी पहली पेशकश है। आर-डिजायन की हमारी आकर्षक कीमत इस श्रेणी में काफी पसंद की जाएगी।  वाहन में स्मार्ट फोन के लिए वायरलेस चार्जिंग, पावर टेल गेट, हैंड्स-फ्री नियंत्रित पावर टेल गेट जैसे फीचर दिए गए हैं।

मनोरंजन के लिए इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्‍पल कारप्‍ले अनुकूलता के साथ 12.3 इंच इंस्‍ट्रूमेंटेशन क्‍लस्‍टर दिया गया है। इमसें टू जोन क्‍लाइमेट कंट्रोल, रियर और फ्रंट पार्क असिस्‍ट पायलेट के साथ अन्‍य कई फीचर्स दिए गए हैं।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement