Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti Suzuki इन मॉडल पर दे रही है 54,000 तक का डिस्काउंट, जानिए कब तक है ऑफर

Maruti Suzuki इन मॉडल पर दे रही है 54,000 तक का डिस्काउंट, जानिए कब तक है ऑफर

Maruti Suzuki: मारुति अपनी कुछ कारों पर 54,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट दे रही है। इतना डिस्काउंट तो आपको किसी फेस्टिव सीजन में भी नहीं मिलेगा। इसमें मारुति इग्निस, सियाज और बलेनो जैसी कारें शामिल हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 16, 2023 16:24 IST
Maruti Suzuki discount offer- India TV Paisa
Photo:MARUTI SUZUKI Maruti Suzuki दे रही है 54,000 तक का डिस्काउंट

Maruti Suzuki: भारत की वाहन निर्माता कंपनी मारुति सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है। अच्छी माइलेज, सस्ता मेंटनेंस और कम कीमत में शानदार फीचर्स की वजह से लोग आज भी मारुति की गाड़ियों पर भरोसा दिखाते हैं। अगर ये सब बातें जानने के बाद आप भी मारुति कंपनी की कार खरीदने का मन बना चुके हैं तो लगे हाथ आपको एक अच्छा ऑफर भी बता ही देते हैं। मारुति अपनी कुछ कारों पर 54,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट दे रही है। इतना डिस्काउंट तो आपको किसी फेस्टिव सीजन में भी नहीं मिलेगा।

किन कारों पर है डिस्काउंट?

फोर व्हीलर मैनुफैक्चरार कंपनी मारुति सुजुकी अपनी तीन कारों पर 54,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें मारुति सुजुकी इग्निस, सियाज और बलेनो जैसे शानदार मॉडल भी शामिल हैं। दरअसल कंपनी भारत में नए और कड़े नियम BS6 स्टेज-2 और RDI उत्सर्जन मानदंडों का पालन करने के चलते अपनी कारों की खरीदारी पर बंपर छूट दे रही है।

54,000 रुपये तक का डिस्काउंट

मारुति सुजुकी अपनी शानदार हैचबैक इग्निस पर आकर्षक डिस्काउंट दे रही है। यह कार खरीदने पर आपको 54,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसमें आपको 35,000 रुपय की नकद छूट, 15,000 का एक्सचेंज ऑफर और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि इग्निस के ऑटोमेटिक वैरिएंट पर इससे थोड़ा कम डिस्काउंट मिल रहा है।

बलेनो पर क्या है ऑफर?

इसी तरह, मारुति सुजुकी बलेनो पर भी कंपनी 35,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी कार के बिक्री के आंकड़ों को बढ़ाने के लिए यह ऑफर दे रही है। हालांकि इसके ऑटोमेटिक और CNG वैरिएंट पर कोई ऑफर उपलब्ध नहीं है।

सियाज पर क्या है ऑफर?

मारुति सुजुकी सियाज सेडान पर कंनपी 28,000 रुपये तक की छूट दे रही है। इसमें 25,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement