Saturday, May 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL ने अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए फ्री रोमिंग सर्विस को एक साल और बढ़ाया

BSNL ने अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए फ्री रोमिंग सर्विस को एक साल और बढ़ाया

सरकारी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी BSNL ने अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त रोमिंग सेवा को एक साल के लिए बढ़ा दिया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: June 16, 2016 14:14 IST
BSNL ने अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए फ्री रोमिंग सर्विस को एक साल और बढ़ाया- India TV Paisa
BSNL ने अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए फ्री रोमिंग सर्विस को एक साल और बढ़ाया

नई दिल्ली: सरकारी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी BSNL ने अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त रोमिंग सेवा को एक साल के लिए बढ़ा दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने अपनी मुफ्त राष्ट्रीय रोमिंग सुविधा को एक और साल बढ़ाने का निर्णय किया है। कंपनी ने यह योजना पिछले साल शुरू की थी।

BSNL कस्‍टमर्स अब पा सकते हैं अपना मनचाहा मोबाइल नंबर, ये है पूरा प्रोसेस

BSNL Numbers

1 (52)IndiaTV Paisa

2 (45)IndiaTV Paisa

3 (43)IndiaTV Paisa

4 (41)IndiaTV Paisa

5 (37)IndiaTV Paisa

6 (24)IndiaTV Paisa

7 (14)IndiaTV Paisa

कंपनी ने लॉन्च किया कॉम्‍बो वाउचर

BSNL के मुताबिक कंपनी हमेशा से अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए त्योहारी ऑफर्स पेश करती रही है। इसी परंपरा अनुसार पाक रमजान पर एक आकर्षक काम्बो वाउचर एस॰टी॰वी -786 पेश किया है। जिसमें 30 दिन की वैधता के साथ 600 रुपए की टॉक वैल्यू दी जा रही है। इसके साथ ही 786 एमबी इंटरनेट डाटा भी मिलेगा। इसके अलावा BSNL यूजर्स को इस कॉम्‍बो पैक के तहत 786 एसएमएस भी निशुल्क हासिल होंगे।

यह वाउचर त्योहारी अवधि के लिए दिनांक 06-06-2016 से 06-07-2016 तक राष्ट्रीय स्तर पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा । BSNLके कंज़्यूमर मोबिलिटी डायरेक्‍टर आर.के. मित्तल ने कहा कि “निशुल्क नेशनल रोमिंग” व “फ्री टु होम” जैसी विशेष सेवाओं की उपलब्धता से बीएसएनएल मोबाइल ग्राहकों का पूरे भारत में जो रिस्‍पॉन्‍स हासिल हो रहा है वह अभूतपूर्व है । हम अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएँ देने के लिए वचनबद्ध है”।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement