1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. COVID-19: OYO ने संक्रमितों के पृथकवास के लिए शुरू की नई सेवा, मिलेगी क्‍वारंटाइन सुविधा भी

COVID-19: OYO ने संक्रमितों के पृथकवास के लिए शुरू की नई सेवा, मिलेगी क्‍वारंटाइन सुविधा भी

ओयो की इस सुरक्षित सुविधा से स्वास्थ्य सेवा कर्मियों और मरीजों के परिवारों का भार हल्का होगा और वायरस के प्रसार को सीमित करने में मदद मिलेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 28, 2021 10:40 IST
COVID19 OYO launches new feature to provide isolation, quarantine facilities- India TV Paisa
Photo:OYO@TWITTER

COVID19 OYO launches new feature to provide isolation, quarantine facilities

नई दिल्‍ली। होटल सेवा कंपनी ओयो (OYO)ने मंगलवार को कहा कि उसने ओयो केयर (OYO Care) नाम से एक नई सेवा शुरू की है, जिसमें कोविड के मरीजों और स्वाथ्य सवाओं से जुड़े कर्मियों के लिए पृथकवास (क्वारंटाइन) की सुविधाएं प्रदान करेगी। ओयो ने कहा कि उसने अपने मोबाइल एप पर ओयो केयर नाम से एक नया फीचर लॉन्‍च किया है, जहां यूजर्स कोविड-19 मरीजों और व्‍यक्ति के लिए क्‍वारंटाइन के साथ ही साथ आइसोलेशन सुविधा के लिए बुकिंग कर सकेंगे।

ओयो के संस्‍थापक और ग्रुप सीईओ रीतेश अग्रवाल ने कहा कि  हमने ओयो केयर पहल शुरू की है ताकि हमारे अतिथियों (ग्राहकों) को अपने पड़ोस में ही ओयो का कमरा मिल जाए, जहां वे अपने को पृथक रख सकें। उन्होंने उम्मीद जताई की ओयो की इस सुरक्षित सुविधा से स्वास्थ्य सेवा कर्मियों और मरीजों के परिवारों का भार हल्का होगा और वायरस के प्रसार को सीमित करने में मदद मिलेगी।

कंपनी के बयान में कहा गया है कि इसके लिए उसने करीब 30 अस्पतालों, कई सरकारी एजेंसियों ओर निजी क्षेत्र के संगठनों के साथ अनुबंध किया है। ओयो इंडिया एवं दक्षिण एवं पूर्व एशिया के मुख्य कार्यकारी रोहित कपूर ने ट्वीट करके कहा कि उसकी यह सेवा कोरोना की रोकथाम और उपचार में लगे अग्रिम कतार के लोगों और रोगियों और परिजनों, हर किसी के लिए अस्पतालों के समीप ही उपलब्ध हो सकती है। ओयो इस समय भारत में स्थानीय नगर निकायों के कर्मचारियों को ठहराने की सुविधाएं प्रदान कर रही है। कंपनी दूसरे क्षेत्र से आने वाले यात्रियों के पृथकवास की सुविधा भी देगी।

कपूर ने बताया कि कंपनी ने सभी शहरों में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों के लिए क्‍वारंटाइन और आइसोलेशन सुविधा के लिए कुछ चुनिंदा प्रॉपर्टी को तैयार किया है। ओयो ने अपने असेट पार्टनर्स का धन्‍यवाद किया है, जिन्‍होंने इस कठिन समय में हेल्‍थकेयर की बढ़ती जरूरत को पूरा करने में मदद के लिए आगे आए हैं। 

खुशखबरी: कोरोना की दूसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए कल से शुरू होगा ये काम...

कोरोना की तीसरी लहर से जूझ रहे पाकिस्‍तान ने तैनात की सेना, भारत से कही ये बात

कोरोना की दूसरी लहर के बीच सरकार ने मच्‍छर मारने वाले रैकेट पर लगाया प्रतिबंध, जानिए क्‍यों

Maruti Suzuki को लगा झटका...

भारत के सबसे किफायती 108MP+32MP सेल्‍फी कैमरा स्‍मार्टफोन की आज से शुरू हुई सेल

Write a comment
X