Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत के सबसे किफायती 108MP+32MP सेल्‍फी कैमरा स्‍मार्टफोन moto g60 की आज से शुरू हुई सेल

भारत के सबसे किफायती 108MP+32MP सेल्‍फी कैमरा स्‍मार्टफोन moto g60 की आज से शुरू हुई सेल

moto g60 में पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी प्रोसेसर है। इसमें 8 इंच एचडीआर10 डिस्प्ले और एक बड़ी 6000 एमएएच बैटरी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: April 27, 2021 15:10 IST
Most Affordable 108MP+32MP Selfie Camera Smartphone, moto g60 Goes on Sale on Flipkart- India TV Paisa
Photo:MOTOROLAINDIA@TWITTER

Most Affordable 108MP+32MP Selfie Camera Smartphone, moto g60 Goes on Sale on Flipkart

नई दिल्‍ली। मोटोरोला की नवीनतम पेशकश और जी-सीरीज परिवार में इसका नया सदस्‍य moto g60 की पहली सेल मंगलवार से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है। 17,999 रुपये में आने वाला moto g60 पावरफुल स्‍पेसिफि‍केशंस और फ्यूचर-रेडी टेक्‍नोलॉजी आइडिया के साथ आता है। ये स्‍मार्टफोन 6+128जीबी के सिंगल वेरिएंट में आता है और ये दो शानदार कलर्स डायनामिक ग्रे और फ्रस्‍टेड शैम्‍पेन कलर में आएगा।

moto g60 एक पावरफुल स्‍मार्टफोन है और जी सीरीज का ये ऐसा पहला डिवाइस है जो 108 एमपी क्‍वाड कैमरा सिस्‍टम के साथ आता है। इसमें ब्रांड न्‍यू अल्‍ट्रापिक्‍सल टेक्‍नोलॉजी है जो शार्प और ब्राइट इमेज के लिए 9 गुना तक लाइट सेंसिटिविटी प्रदान करती है। इस फोन में 32 एमपी सेल्‍फी कैमरा है जो 4 गुना अधिक लाइट सेंसिटिविटी के साथ क्‍वाड पिक्‍सल टेक्‍नोलॉजी से सुसज्जित है। फ्रंट कैमरा में एक डेडिकेटेड एलईडी फ्लैश यह सुनिश्चित करता है कि परिणाम साफ और चमकदार हो, चाहे परिस्थिति कैसी भी हो।

moto g60 में पावरफुल क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 732जी प्रोसेसर है। इसमें 8 इंच एचडीआर10 डिस्‍प्‍ले और एक बड़ी 6000 एमएएच बैटरी है। एंड्रॉयड 11 के साथ मोटोरोला का सिग्‍नेचर नियर-स्‍टॉक एंड्रॉयड अनुभव, मोबाइल  के लिए थिंकशील्‍ड एडवांस्‍ड सिक्‍यूरिटी इसे एक फुली-लोडेड डिवाइस बनाते हैं, जो एक किफायती मूल्‍य पर प्रीमियम टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है।  

moto g60 यूजर्स की सुविधा के लिए एनएफसी टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है और इसमें आईपी52 रेटेड वाटर-रेपलेंट डिजाइन है जो इस डिवाइस को प्रतिदिन उपयोग के लिए एक आदर्श बनाता है। यह स्‍मार्टफोन उपभोक्‍ताओं के लिए 27 अप्रैल से दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध करा दिया गया है। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई डेबिट/क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 1500रुपये का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

कोरोना की दूसरी लहर के बीच सरकार ने मच्‍छर मारने वाले रैकेट पर लगाया प्रतिबंध, जानिए क्‍यों

 

COVID 2.0 को रोकने के लिए एक महीने का राष्‍ट्रीय lockdown लगा तो...

वर्क फ्रॉम होम करने वाले सभी लोग हो जाएंगे खुश...

Reliance ने covid-19 मरीजों की सहायता के लिए बढ़ाया अपना हाथ, इन जगहों पर फ्री होगा इलाज

खुशखबरी: छोटे शहरों के लोगों को रेल के किराये में मिलेगी हवाई जहाज की सुविधा...

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement