1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ट्विटर पर उठी 'भारत रत्न' देने की मांग तो Ratan Tata ने दिया ये जवाब, आप भी करेंगे तारीफ

ट्विटर पर उठी 'भारत रत्न' देने की मांग तो Ratan Tata ने दिया ये जवाब, आप भी करेंगे तारीफ

आज कल रतन टाटा ट्विटर पर छाए हुए हैं। ट्विटर पर इस समय टाटा को भारत रत्न दिए जाने की मांग हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 06, 2021 11:41 IST
Tata- India TV Paisa

Tata

देश के मशहूर उद्योगपति और टाटा ग्रुप के प्रमुख रतन टाटा अपने सामाजिक योगदान को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। लेकिन आज कल रतन टाटा ट्विटर पर छाए हुए हैं। ट्विटर पर इस समय टाटा को भारत रत्न दिए जाने की मांग हो रही है। ट्विटर पर इस समय भारत रत्न फाॅर रतन टाटा हैशटैग पर यूजर्स ने लगातार ट्वीट कर रहे हैं। लोगों की ओर से भारत रत्न दिए जाने को लेकर उठी मांग पर रतन टाटा ने भी एक खूबसूरत उत्तर दिया है। टाटा ने लोगों से यह कैंपेन वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं भारतीय हूं और भारत की वृद्धि और समृद्धि के लिए प्रयास कर रहा हूं।

पढ़ें- पेटीएम से पेमेंट करना पड़ेगा महंगा, कंपनी ने थोपा एक्स्ट्रा चार्ज

रतन टाटा ने ट्रवीट कर कहा

जब मैं एक पुरस्कार के संदर्भ में सोशल मीडिया के एक वर्ग द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं की सराहना करता हूं। मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करना चाहूंगा कि इस तरह के अभियानों को बंद कर दिया जाए। इसके बजाय, मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं भारतीय हूं और भारत की वृद्धि और समृद्धि के लिए प्रयास कर रहा हूं।

पढ़ें- SBI ग्राहकों के लिए बुरी खबर! बैलेंस न होने पर ट्रांजेक्शन हुआ फेल, तो लगेगा इतना 'जुर्माना'

आ गई ट्रवीट की बाढ़

ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा है भारत रत्न फाॅर रतन टाटा।  मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा की ओर से रतन टाटा को भारत रत्न दिए जाने की मांग से संबंधित ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा गया कि भारत के प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा को हम भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हैं। जुड़िए हमारी इस मुहिम से और इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रिट्रवीट करिए!

Write a comment
Click Mania