Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर चल रही है डिस्‍काउंट की बारिश, 5100 रुपए में मिल रहा है 15600 रुपए वाला फोन

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर चल रही है डिस्‍काउंट की बारिश, 5100 रुपए में मिल रहा है 15600 रुपए वाला फोन

मानसून का मौसम है और ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए डिस्‍काउंट की बौछार लगा रखी है। अमेजन, फ्लिपकार्ट से लेकर स्‍नैपडील, टाटा क्लिक और पेटीएम मॉल जैसे ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर इस समय स्‍मार्टफोन पर अच्‍छा नहीं बल्कि बेहतर डिस्‍काउंट और ऑफर मिल रहे हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 17, 2018 16:25 IST
discount- India TV Paisa
Photo:DISCOUNT

discount

नई दिल्‍ली। मानसून का मौसम है और ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए डिस्‍काउंट की बौछार लगा रखी है। अमेजन, फ्लिपकार्ट से लेकर स्‍नैपडील, टाटा क्लिक और पेटीएम मॉल जैसे ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर इस समय स्‍मार्टफोन पर अच्‍छा नहीं बल्कि बेहतर डिस्‍काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। यहां 67 प्रतिशत डिस्‍काउंट पर 15600 रुपए वाला स्‍मार्टफोन मात्र 5100 रुपए में खरीदा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर डिस्‍काउंट के साथ ही साथ एक्‍सचेंज ऑफर और नो कॉस्‍ट ईएमआई जैसी सुविधा मिल रही है, वहीं पेटीएम मॉल पर कैशबैक दिया जा रहा है। तो आइए आज हम आपको यहां बताते हैं कि कौन से ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर किस ब्रांड पर और कितना डिस्‍काउंट मिल रहा है।

अमेजन

अमेजन डॉट इन ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए दो दिन के लिए प्राइमसेल का आयोजन किया है, जो मंगलवार को कुछ ही घंटों में खत्‍म होने वाली है। यहां स्‍मार्टफोन पर 30 प्रतिशत तक डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्‍सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत पुराने फोन की बेहतर कीमत ग्राहकों को उपलब्‍ध करवाई जा रही है।

डिस्‍काउंट के लिए उपलब्‍ध प्रमुख ब्रांड- हॉनर, मोटोरोला, सैमसंग, शाओमी, जियोनी, एप्‍पल, इंटेक्‍स, लेनोवो, माइक्रोमैक्‍स, वनप्‍लस आदि।

फ्लिपकार्ट

फ्लिपकार्ट पर 16 से 19 जुलाई तक बिग शॉपिंग डेज सेल चल रही है। इस सेल में स्‍मार्टफोन पर 39 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप इस सेल में 70,000 रुपए वाला गूगल पिक्‍सल 2 केवल 42,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसी प्रकार 17,900 रुपए वाला सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन नेक्‍स्‍ट को आप यहां केवल 10,900 रुपए में अपना बना सकते हैं। यहां भी एक्‍सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

डिस्‍काउंट के लिए उपलब्‍ध प्रमुख ब्रांड- सैमसंग, एप्‍पल, पैनासोनिक, शाओमी, आईबॉल, एप्‍पल, मोटोरोला, माइक्रोमैक्‍स, हायर, हॉनर आदि।

स्‍नैपडील

स्‍नैपडील पर आप 15,599 रुपए वाला एलजी स्प्रिंट एच442 (ब्‍लैक, 8जीबी) स्‍मार्टफोन को केवल 5100 रुपए में अपना बना सकते हैं। यहां स्‍मार्टफोन पर 67 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

डिस्‍काउंट के लिए उपलब्‍ध प्रमुख ब्रांड- एचटीसी, जियोनी, एप्‍पल, ब्‍लैकबेरी, माइक्रोमैक्‍स, एलजी आदि।

टाटा क्लिक

टाटा क्लिक पर भी स्‍मार्टफोन पर 57 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट मानूसन सेल में दिया जा रहा है।

डिस्‍काउंट के लिए उपलब्‍ध प्रमुख ब्रांड- ओप्‍पो, कूलपैड, हुवावे, लाइफ, माइक्रोमैक्‍स, जियोनी, एचटीसी, इंटेक्‍स, हॉनर, आसुस, लेनोवो आदि।

पेटीएम मॉल

अन्‍य ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म की तरह ही पेटीएम मॉल पर भी इन दिनों स्‍मार्टफोन पर 47 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यहां 9500 रुपए तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है, जो फोन के मॉडल पर निर्भर करेगा।

डिस्‍काउंट के लिए उपलब्‍ध प्रमुख ब्रांड- एलजी, हॉनर, कार्बन, एप्‍पल, वीवो, ओप्‍पो, सैमसंग, मोटोरोला आदि।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement