Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Flipkart की Big Shopping Days में LeEco 1s खरीदने पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स

Flipkart की Big Shopping Days में LeEco 1s खरीदने पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स

E-commerce site Flipkart to start its Big Shopping Days sale From today

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: May 26, 2016 9:50 IST
Flipkart की Big Shopping Days में LeEco 1s खरीदने पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स- India TV Paisa
Flipkart की Big Shopping Days में LeEco 1s खरीदने पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली: आज से फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज(Big Shopping Days) सेल पर शुरु हो रही है । यह सेल 25 मई से 27 मई तक चलेगी। इस सेल के तहत LeEco 1s खरीदने पर कंपनी अपने 1,300 रुपए के ईयरफोन देगी साथ ही सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी का अतिरिक्त कैश बैक ऑफर भी दिया जाएगा। साथ ही पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 2000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट और फ्री बैक कवर मिल सकता है

LeEco इंडिया के सीओओ अतुल जैन ने एक बयान में कहा है कि हम अपने यूजर्स की प्रतिक्रिया से खुश है। इस घोषणा के जरिए हम अपने ग्राहकों को अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं।

LeEco 1s की कीमत 9,999 रुपए है।  साथ ही leEco की कंटेट मेंबरशिप एक साल के लिए फ्री मिलेगी। इस कंटेंट मेंबरशिप की कीमत 4,990 रुपए है।

क्या हैं LeEco S1 के फीचर्स

LeEco S1 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। फोन में 64 विट ऑक्टा कोर चिपसेट प्रोसेसर है और साथ ही 3 जीबी रैम है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल रियर और सेल्फी क्लिक करने के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

LeEco S1 में 32 जीबी इंबिल्ट स्टोरेज क्षमता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। कंपनी ने इस फोन में सुपरचार्ज फीजर के बारे में भी बताया है। इस फीचर के तहत फोन को 5 मिनट चार्ज करते ही फोन से 3.5 घंटे तक बात की जा सकती है। इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट का इस्तेमाल करना होगा।

ये हैं 5 बेस्‍ट पर्फोर्मेंस Smartphones

Gaming Phone

redmiIndiaTV Paisa

coolpad (1)IndiaTV Paisa

lava (1)IndiaTV Paisa

intex (2)IndiaTV Paisa

panasonicIndiaTV Paisa

LeEco S1 में ओटीए अपडेट के जरिए 10 भाषाओं के लिए सपोर्ट मुहैया कराएगी। इनमें असमिया, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, उड़िया, पंजाबी, तमिल और तेलुगू शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- शानदार कैमरा और तेजतर्रार स्‍पीड, ये हैं भारतीय बाजार में मौजूद 12000 रुपए से सस्‍ते स्‍मार्टफोन

यह भी पढ़ें- ई-कॉमर्स बाजार में उतारने को तैयार चीन का टाइंस समूह

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement