1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. हमदर्द लैबोरेटरीज उपलब्‍ध कराएगी मुफ्त चिकित्‍सा परामर्श ओर यूनानी प्रोडक्‍ट

हमदर्द लैबोरेटरीज उपलब्‍ध कराएगी मुफ्त चिकित्‍सा परामर्श ओर यूनानी प्रोडक्‍ट

हमदर्द लैबोरेटरीज ने विशेषज्ञों से लैस एक हेल्थ वैन तैयार की है ताकि लोगों को मुफ्त में परामर्श के साथ उनके आजमाए हुए और प्रमाणित इम्युनिटी बूस्टिंग प्रोडक्ट्स बांटे जा सके।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 28, 2020 13:24 IST
Hamdard launches mobile health van initiative- India TV Paisa
Photo:HAMDARD

Hamdard launches mobile health van initiative

नई दिल्‍ली। यूनानी ब्रांड हमदर्द लैबोरेटरीज ने अपने हेल्‍दी इंडिया, हमदर्द इंडिया अभियान का विस्‍तार करते हुए सोमवार को एक मोबाइल हेल्‍थ वैन पहल को लॉन्‍च किया है। इसके अंतर्गत मुफ्त में चिकित्‍सा परामर्श और यूनानी प्रोडक्‍ट उपलब्‍ध कराए जाएंगे। यह वैन नई दिल्‍ली के अलावा गाजियाबाद और नोएडा सहित प्रमुख शहरों में जाएगी।  

हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) के चेयरमैन अब्‍दुल मजीद ने कहा कि हमारे वेलनेस सेंटर सभी लोगों को स्‍वास्‍थ्‍य सुविधा उपलब्‍ध कराने के लिए बनाए गए हैं। हमारी दवाइयां सस्‍ती हैं और प्राकृतिक हैं, जिनका कोई साइड इफेक्‍ट नहीं है।

हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन) की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुमन वर्मा ने कहा कि इस मुश्किल वक्‍त में यह बहुत जरूरी है कि ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को सेहतमंद जीवनशैली और संपूर्ण स्‍वास्‍थ्‍य के महत्‍व के बारे में बताया जाए। हमारा हेल्‍दी इंडिया, हमदर्द इंडिया अभियान और मोबाइल वैन पहल सेहतमंद रहने के लक्ष्‍य को पूरा करने के लिए काफी सोच-समझकर तैयार किया गया है। नई दिल्‍ली में लोगों से इतनी अच्‍छी प्रतिक्रिया मिलने और उनकी जोरदार भागीदारी देखकर हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमें इस बात का पूरा भरोसा है कि हम लक्षित शहरों में ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक सही जानकारी को प्रभावी रूप में पहुंचा पाएंगे।  

इस अभियान के हिस्‍से के रूप में, हमदर्द लैबोरेटरीज ने विशेषज्ञों से लैस एक हेल्‍थ वैन तैयार की है ताकि लोगों को मुफ्त में परामर्श के साथ उनके आजमाए हुए और प्रमाणित इम्‍युनिटी बूस्टिंग प्रोडक्‍ट्स बांटे जा सके। इन प्रोडक्‍ट्स में जोशीना और सुआलिन सैशे का मुफ्त वितरण शामिल है। यह पहल बड़े पैमाने पर लोगों को संपूर्ण सेहत के बारे में शिक्षित करने की हमदर्द की प्रतिबद्धता साबित करती है। साथ ही कोविड-19 के बाद दुनिया में लोगों के लिए सबसे महत्‍वपूर्ण चीज मजबूत इम्‍यून सिस्‍टम के बारे में जागरूक करने के उनके वादे को दर्शाता है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X