1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. लॉन्‍च होने के कुछ ही दिनों में JioMeet को 50 लाख बार किया गया डाउनलोड, मुकेश अंबानी ने AGM में बताया

लॉन्‍च होने के कुछ ही दिनों में JioMeet को 50 लाख बार किया गया डाउनलोड, मुकेश अंबानी ने AGM में बताया

जियोमीट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप एंड्रॉयड, आईओएस, विंडोज,मैकओएस और वेब सभी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 15, 2020 14:45 IST
JioMeet sees 5 JioMeet sees 5 million downloandmillion downloands within days of launch, says Ambani- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

JioMeet sees 5 million downloands within days of launch, says Ambani

नई दिल्‍ली। सबसे अमीर भारतीय मुकेश अंबानी ने बुधवार को कहा कि भारत के पहले क्‍लाउड-आधारित वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग एप जियोमीट को इसके लॉन्‍च होने के कुछ ही दिनों के भीतर 50 लाख डाउनलोड मिल चुके हैं। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की टेलीकॉम व डिजिटल इकाई रिलायंस जियो ने पिछले सप्‍ताह के शुरुआत में जियोमीट वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग एप को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ लॉन्‍च किया था। यह प्रतिस्‍पर्धी जूम के लिए एक बड़ा खतरा है।  

जियोमीट वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग एप एंड्रॉयड, आईओएस, विंडोज,मैकओएस और वेब सभी प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध है। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड की 43वीं वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए अंबानी ने कहा कि जियोमीट को लॉन्‍च होने के कुछ ही दिनों के भीतर 50 लाख लोगों ने डाउनलोड किया है।

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, जियोमीट 100 प्रतिभागियों के साथ एचडी ऑडियो और वीडियो कॉल क्‍वालिटी को सपोर्ट करता है और स्‍क्रीन शेयरिंग एवं मीटिंग शेड्यूल जैसे फीचर्स की पेशकश करता है। जूम की तरह इसमें 40 मि‍नट जैसे कोई समय सीमा नहीं है। जियोमीट पर जितनी चाहे उतनी लंबी कॉल की जा सकती है। इस पर सभी मीटिंग्‍स को एनक्रिप्टिड और पासवर्ड सुरक्षित रखा जाता है।

Write a comment
X