Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रेल टिकट बुकिंग पर मिलेगी 10% छूट, बस मोबिक्विक वॉलेट से करना होगा भुगतान

रेल टिकट बुकिंग पर मिलेगी 10% छूट, बस मोबिक्विक वॉलेट से करना होगा भुगतान

मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक ने आईआरसीटीसी पर उसके एप से रेल टिकट बुकिंग भुगतान पर 10 प्रतिशत छूट देने की पेशकश की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 24, 2018 20:41 IST
train ticket- India TV Paisa
Photo:TRAIN TICKET

train ticket

नई दिल्‍ली। मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक ने आईआरसीटीसी पर उसके एप से रेल टिकट बुकिंग भुगतान पर 10 प्रतिशत छूट देने की पेशकश की है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि आईआरसीटीसी एप या वेबसाइट से रेल टिकट बुक करने पर मोबिक्विक वॉलेट से भुगतान करते समय ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

इसके तहत वे रेल ई-टिकट बुकिंग राशि पर तुरंत 10 प्रतिशत की छूट प्राप्त करने के लिए एक ‘सुपरकैश बैलेंस’ का उपयोग करने के पात्र होंगे। कंपनी का यह ऑफर आईआरसीटीसी रेल कनेक्ट एप और आईआरसीटीसी की वेबसाइट दोनों पर अलग-अलग मान्य है। 

मोबिक्विक की सह-संस्थापक और निदेशक उपासना टाकू ने कहा कि आईआरसीटीसी के साथ हमारी भागीदारी डिजिटलीकरण के साथ-साथ लोगों को वॉलेट और डिजिटल मनी के माध्यम से भुगतान को बढ़ावा देने की ओर एक और कदम है।

आईआरसीटीसी रेल कनेक्ट एप और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर हमारे 70 प्रतिशत यूजर्स ऐसे हैं, जो हमारी सेवा बार-बार उपयोग करते हैं। मोबिक्विक डिजिटल वित्तीय सेवा प्लेटफॉर्म है, जो मोबाइल वॉलेट और पेमेंट गेटवे सेवाएं देता है। मोबिक्विक एप से 30 लाख से अधिक मर्चेंट और 10.7 करोड़ से अधिक यूजर्स जुड़े हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement