Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. मॉमस्प्रेसो और फेविक्रिएट ने इंडिया क्राफ्टिंग मेमोरीज पहल लॉन्च करने के लिए साझेदारी की

मॉमस्प्रेसो और फेविक्रिएट ने इंडिया क्राफ्टिंग मेमोरीज पहल लॉन्च करने के लिए साझेदारी की

दस भाषाओं में भारत का सबसे बड़ा यूजर-जनरेटेड कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म मॉमस्प्रेसो ने पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के एक प्लेटफार्म फेविक्रिएट के साथ मिलकर एक संयुक्त पहल इंडिया क्राफ्टिंग मेमोरीज (#IndiaCraftingMemories) लॉन्च की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 09, 2020 20:25 IST
Momspresso Launches new campaign India Crafting Memories- India TV Paisa

Momspresso Launches new campaign India Crafting Memories

दस भाषाओं में भारत का सबसे बड़ा यूजर-जनरेटेड कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म मॉमस्प्रेसो ने पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के एक प्लेटफार्म फेविक्रिएट के साथ मिलकर एक संयुक्त पहल #इंडियाक्राफ्टिंगमेमोरीज (#IndiaCraftingMemories) लॉन्च की है। यह क्रिएटिविटी को प्रोत्साहित करती है। यह आर्ट एंड क्राफ्ट और डीआईवाय (खुद करके देखो) गतिविधियों के जरिये लर्निंग को मजेदार बनाती है। मॉमस्प्रेसो और फ़ेविकोल के निर्माताओं के 21-दिवसीय कैम्पेन का उद्देश्य परिवारों को विभिन्न मज़ेदार क्राफ्टिंग गतिविधियों से जोड़ने और इस प्रक्रिया में खुशनुमा यादें सहेजने को प्रोत्साहित करना है, न कि बच्चों को घर बैठे बोर होने देना।

इस पहल के एक हिस्से के तौर पर प्लेटफार्म ने #क्राफ्टिंगमेमोरीजचैलेंज (#CraftingMemoriesChallenge) को लॉन्च करने के लिए शिल्पा शेट्टी, नेहा धूपिया, रणविजय सिंह और करणवीर बोहरा जैसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी इनफ्लूएंसरों को साथ जोड़ा है। ताकि परिवार के साथ यादें बनाने और साझा करने और इस अभियान के आइडिया के प्रति भारतभर में जागरुकता लाने के लिए मजबूत आवाज दी जा सके। इस पहल को व्यापक बनाने और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए मॉमस्प्रेसो ने इसे 10 क्षेत्रीय भाषाओं में लॉन्च किया है और 1000+ इनफ्लूएंसर्स को इस मजेदार गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया है। इसके तहत उन्हें भी इंस्टाग्राम व फेसबुक पर वीडियो और तस्वीरें साझा करने को प्रेरित किया गया है। एक इंस्टाग्राम हैंडल "इंडिया क्राफ्टिंग मेमोरीज" (“India Crafting Memories”) भी बनाया गया है जो क्यूरेट की गई सभी सामग्री को स्टोर करेगा।

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए मॉमस्प्रेसो के सीओओ, प्रशांत सिन्हा ने कहा “मॉमस्प्रेसो एक प्लेटफार्म के रूप में पूरी तरह से सकारात्मक है। ये समय कठिन है, लेकिन परिवारों को आकर्षक गतिविधियों के जरिये अपने रिश्ते को मजबूती देने और जीवनभर के लिए यादें बनाने का अवसर भी है। यह वह ज्ञान है जिसने हमें #क्राफ्टिंगमेमोरीजचैलेंज (#CraftingMemoriesChallenge) बनाने के लिए प्रेरित किया और देशभर में इसे लॉन्च करने के लिए फेविकॉल के निर्माताओं की ओर से उपलब्ध प्लेटफार्म फेविक्रिएट से बेहतर सहयोगी नहीं हो सकता था।”

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement