1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

campaign न्यूज़

Momspresso Launches new campaign India Crafting Memories

मॉमस्प्रेसो और फेविक्रिएट ने इंडिया क्राफ्टिंग मेमोरीज पहल लॉन्च करने के लिए साझेदारी की

बिज़नेस | Apr 09, 2020, 08:25 PM IST

दस भाषाओं में भारत का सबसे बड़ा यूजर-जनरेटेड कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म मॉमस्प्रेसो ने पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के एक प्लेटफार्म फेविक्रिएट के साथ मिलकर एक संयुक्त पहल इंडिया क्राफ्टिंग मेमोरीज (#IndiaCraftingMemories) लॉन्च की है।

whatsapp and jio

WhatsApp और Jio ने मिलाया हाथ, एप का सुरक्षित उपयोग करने के लिए लोगों को करेंगे शिक्षित

गैजेट | Oct 05, 2018, 04:32 PM IST

सोशल मैसेजिंग एप व्‍हाट्सएप और रिलायंस जियो ने सरकार द्वारा फेक न्‍यूज के खिलाफ शुरू की गई लड़ाई में सहयोग के लिए आपस में साझेदारी की है।

RBI

RBI चार से 8 जून तक चलाएगा जागरूकता अभियान, ग्राहकों को सुरक्षित बैंकिंग के बारे में देगा जानकारी

बिज़नेस | May 30, 2018, 05:18 PM IST

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) 4 से 8 जून तक बैंक ग्राहकों को सुरक्षित बैंकिंग के बारे में जानकारी देने का अभियान चलायेगा। RBI की योजना हर साल इस तरह का आयोजन करने की है। बैंक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

maruti

मारुति ने जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरु किया ‘पहनी क्या’ अभियान, सीट बैल्‍ट के इस्‍तेमाल पर होगा जोर

बिज़नेस | Feb 17, 2018, 06:30 PM IST

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने वाहन यात्रियों को सीट बेल्ट पहनने के लिए जागरूक करने को ‘पहनी क्या’ अभियान शुरू किया है।

विशेषज्ञों ने मेक इन इंडिया अभियान की सफलता पर उठाए सवाल, एफडीआई पर नहीं पड़ा प्रभाव

विशेषज्ञों ने मेक इन इंडिया अभियान की सफलता पर उठाए सवाल, एफडीआई पर नहीं पड़ा प्रभाव

बिज़नेस | Jan 15, 2017, 06:58 PM IST

मेक इन इंडिया अभियान की सफलता पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए दो जानेमाने विशेषज्ञों ने कहा है कि इस कार्यक्रम से प्रमुख क्षेत्रों में एफडीआई पर कोई प्रभाव नहीं।

X