1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Ratan Tata ने अपने कुत्‍ते का नाम रखा है गोवा, बताई इसके पीछे ये कहानी

Ratan Tata ने अपने कुत्‍ते का नाम रखा है गोवा, बताई इसके पीछे ये कहानी

रतन टाटा के इंस्टाग्राम पर 30 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और इस फोटो को शेयर करते ही इस पर 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: November 20, 2020 9:26 IST
इस दिवाली पर गोद लिए गए बॉम्‍बे हाउस डॉग्‍स के साथ कुछ मार्मिक क्षण बिताते रतन टाटा। - India TV Paisa
Photo:INSTAGRAM

इस दिवाली पर गोद लिए गए बॉम्‍बे हाउस डॉग्‍स के साथ कुछ मार्मिक क्षण बिताते रतन टाटा। 

नई दिल्‍ली। टाटा ग्रुप के मानद चेयरमैन रतन टाटा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। जानवरों, व‍िशेषकर कुत्‍तों के प्रति उनका प्‍याज जग जाहिर है, जो अक्‍सर इंस्‍टाग्राम पर दिखाई पड़ता है। इस दिवाली पर, रतन टाटा ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने ऑफ‍िस बॉम्‍बे हाउस के गेट पर कुत्‍तों के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में उनका ऑफ‍िस डॉग गोवा भी दिखाई दे रहा है। रतन टाटा ने अपने ऑफ‍िस में रहने वाले इस डॉग का नाम गोवा क्‍यों रखा, इसके पीछे की कहानी भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है।

इंस्‍टाग्राम पर डॉग्‍स के साथ फोटो शेयर कर टाटा ने लिखाा है, “इस दिवाली पर गोद लिए गए बॉम्‍बे हाउस डॉग्‍स के साथ कुछ मार्मिक क्षण, खासकर गोवा के साथ, जो मेरा ऑफ‍िस का साथी है।”

टाटा ग्रुप के ग्‍लोबल हेडक्‍वार्टर मुंबई स्थित बॉम्‍बे हाउस में एक विशेष स्‍थान बनाया गया है, जहां आसपास रहने वाले आवारा कुत्‍तों को जगह दी जाती है। इन सभी कुत्‍तों में से गोवा रतन आटा का सबसे पसंदीदा कुत्‍ता है।  

रतन टाटा के इंस्‍टाग्राम पर 30 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और इस फोटो को शेयर करते ही इस पर 10 लाख से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं। लोगों ने रतन टाटा से सवाल भी पूछा कि आखिर उन्‍होंने अपने इस कुत्‍ते का नाम गोवा क्‍यों रखा? इसके बाद रतन टाटा ने इंस्‍टाग्राम पर ही इसका जवाब दिया।

गोवा नाम पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए टाटा ने लिखा कि, “वह एक आवारा पिल्‍ला था जब मैंने उसे पहली बार गोवा में अपने साथी की कार में देखा था और वह हमारे साथ गोवा से बॉम्‍बे हाउस आया था। इसलिए उसका नाम मैंने गोवा रख दिया।”

Write a comment