Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. राणा कपूर 31 जनवरी 2019 तक बने रह सकते हैं YES Bank के MD और CEO, RBI ने दी अनुमति

राणा कपूर 31 जनवरी 2019 तक बने रह सकते हैं YES Bank के MD और CEO, RBI ने दी अनुमति

भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने राणा कपूर को निजी क्षेत्र के यस बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पद पर 31 जनवरी, 2019 तक बने रहने की अनुमति दे दी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 19, 2018 20:54 IST
yes bank- India TV Paisa
Photo:YES BANK

yes bank

मुंबई। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने राणा कपूर को निजी क्षेत्र के यस बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पद पर 31 जनवरी, 2019 तक बने रहने की अनुमति दे दी है। बैंक ने बुधवार को शेयर बाजारों को भेजी सूचना में यह जानकारी दी है। 

इस साल जून में यस बैंक के शेयरधारकों ने बैंक के मुख्य कार्यकारी और प्रबंध निदेशक पद पर राणा कपूर को तीन साल के लिए पुन: नियुक्ति को मंजूरी दी थी। इस फैसले पर केंद्रीय बैंक को अंतिम रूप से मुहर लगानी थी। कपूर का मौजूदा कार्यकाल 31 अगस्त को समाप्त हो गया है। बहरहाल, रिजर्व बैंक ने उन्हें अगले नोटिस तक पद पर बने रहने की अनुमति दी थी। 

बैंक ने कहा कि रिजर्व बैंक ने 17 सितंबर, 2018 को जारी पत्र के जरिये कपूर को 31 जनवरी, 2019 तक एमडी और सीईओ के पद पर बने रहने की अनुमति दे दी है। बैंक के निदेशक मंडल की 25 सितंबर को बैठक होने जा रही है, जिसमें आगे की कार्रवाई पर विचार किया जाएगा। 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement