Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. भारतीय स्‍टेट बैंक ने लॉन्‍च की नई एप योनो, एक जगह पर मिलेंगी 60 तरह की सेवाएं

भारतीय स्‍टेट बैंक ने लॉन्‍च की नई एप योनो, एक जगह पर मिलेंगी 60 तरह की सेवाएं

देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। बैंक ने नई ऐप योनो (यू ओनली नीड वन) को लॉन्च किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 23, 2017 19:28 IST
भारतीय स्‍टेट बैंक ने लॉन्‍च की नई एप योनो, एक जगह पर मिलेंगी 60 तरह की सेवाएं- India TV Paisa
भारतीय स्‍टेट बैंक ने लॉन्‍च की नई एप योनो, एक जगह पर मिलेंगी 60 तरह की सेवाएं

नई दिल्‍ली। देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। बैंक ने नई ऐप योनो (यू ओनली नीड वन) को लॉन्च किया है। इस ऐप के जरिए ग्राहक रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली 60 जरूरी सर्विस एक ही जगह पर प्रयोग कर पाएंगे। यहां पर 14 कैटेगरी को शामिल किया गया है, जिसके साथ अब आप एसबीआई की नई ऐप से उबर, ओला की बुकिंग के साथ अमेजन, मैक्स फैशन, मिंत्रा आदि वेबसाइट पर शॉपिंग भी कर सकते हैं।

एसबीआई के चेयरमैन के अनुसार रजनीश कुमार डिजिटिल इंडिया की मुहिम में SBI की नई ऐप बड़ा कदम है। नई योनो एप के जरिए एक ही प्लेटफॉर्म पर एक यूजर आईडी के जरिए अपनी जरूरतों की सभी सर्विसेज का फायदा उठा पाएंगे। 14 अलग-अलग कैटेगरी में आपके लिए किताबें, टैक्‍सी, मनोरंजन, खाना-पीना, ट्रैवल और मेडिकल सेवाएं शामिल होंगी। इसके लिए बैंक ने 60 ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ करार किया है। जिसमें अमेजन, उबर, मिंत्रा, शॉपर स्टॉप, थॉमस कुक, यात्रा इत्यादि कंपनियां शामिल हैं. आईओएस और एंड्रॉएड यूजर्स इस ऐप योनो को डाउनलोड कर सकते हैं.

एसबीआई की नई ऐप योनो पर फैशन, कैब एंड कार रेंटल, ऑटोमोबाइल, डील्स, इलेक्ट्रॉनिक, फूड्स एंड इंटरटेनमेंट, गिफ्टिंग, ग्रॉसरी, जनरल स्टोर्स, हेल्थएंड पर्सनल केयर, होम एंड फर्निशिंग, होस्पिटेलिटी एंड हॉलीडेज, ज्वैलर्स और कई अन्य सेवाएं एक ही ऐप पर मिलेंगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement