1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Vodafone और Idea का विलय हुआ पूरा, कंपनी ने जारी किया नया ब्रांड लोगो

Vodafone और Idea का विलय हुआ पूरा, कंपनी ने जारी किया नया ब्रांड लोगो

इस नए ब्रांड की नजर भविष्य की संभावनाओं पर टिकी होंगी और इसे उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: September 07, 2020 12:48 IST
Vodafone idea ltd launches new Brand logo Vi- India TV Paisa
Photo:TWITTER

Vodafone idea ltd launches new Brand logo Vi

नई दिल्‍ली। भारत के दो सबसे ब्रांड वोडाफोन और आइडिया ने दुनिया के सबसे बड़े एकीकरण सौदे को पूरा करने के बाद एक नया ब्रांड लोगो सोमवार को पेश किया है। भारत में एक अरब लोगों तक वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के 4जी कवरेज के साथ नया ब्रांड Vi, एक बेहतर और उज्‍जवल भविष्‍य के निर्माण के लिए प्रत्‍येक भारतीय के साथ भागीदारी करेगा।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा है कि नए ब्रांड लोगो vi को वी पढ़ा जाएगा। इस नए ब्रांड की नजर भविष्‍य की संभावनाओं पर टिकी होंगी और इसे उपभोक्‍ताओं को बेहतर सेवा उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से डिजाइन किया गया है। वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने एक वर्चुअल लॉन्‍च इवेंट में अपने नए लोगो को पेश किया।

Vodafone idea ltd launches new Brand logo Vi

Vodafone idea ltd launches new Brand logo Vi

वोडाफोन और आइडिया दो ब्रांड्स का एकीकरण दुनिया में टेलीकॉम सेक्‍टर में अबतक का सबसे बड़ा एकीकरण है। कंपनी ने कहा कि वी लोगो की अवधारणा इस बदलते परिवेश में उपभोक्‍ताओं की बढ़ती आवश्‍यकताओं में अनुरूप है। इसे उपभोक्‍ताओं को जीवन में आगे बढ़ाने, एक बेहतर आज और उज्‍जवल भविष्‍य के लिए डिजाइन किया गया है।  

Vi में वी वोडाफोन के लिए और आई आइडिया का प्रतिनिधित्‍व करता है। भारत में विलय के बाद भी अब तक दोनों कंपनियां अपने-अपने ब्रांड नाम से काम कर रही थीं, लेकिन अब इसमें बदलाव देखा जाएगा।

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि वीआई फ्यूचर रेडी है और अब इसी एक ब्रांड नाम के तहत दोनों कंपनियां बिजनेस करेंगी। कंपनी ने कहा है कि 4G के साथ-साथ कंपनी के पास 5G रेडी टेक्नोलॉजी भी है। कंपनी ने ये भी दावा है कि मर्जर के बाद से देश भर में 4G की कवरेज डबल हो गई है। हालांकि कंपनी ने इस दौरान नए प्‍लांस का तो ऐलान नहीं किया है, लेकिन ये हिंट दिया गया है टैरिफ की कीमतें बढ़ेंगी।

Write a comment