Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Vodafone Idea ने किया और 3,354 करोड़ रुपए का AGR भुगतान, कंपनी का दावा मूलधन पूरा चुकाया

Vodafone Idea ने किया और 3,354 करोड़ रुपए का AGR भुगतान, कंपनी का दावा मूलधन पूरा चुकाया

दूरसंचार विभाग ने वोडाफोन आइडिया से एजीआर बकाये को लेकर करीब 53 हजार करोड़ रुपए की मांग की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 16, 2020 13:08 IST
Vodafone Idea pays Rs 3,354 cr to govt in AGR dues- India TV Paisa

Vodafone Idea pays Rs 3,354 cr to govt in AGR dues

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने सोमवार को कहा कि उसने समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) के बकाये को लेकर दूरसंचार विभाग को 3,354 करोड़ रुपए का अतिरिक्त भुगतान कर दिया है। कंपनी ने बीएसई को बताया कि उसने स्वआकलन के हिसाब से अब एजीआर बकाये की मूल राशि का पूरा भुगतान कर दिया है। इस भुगतान के साथ ही कंपनी ने अभी तक सरकार को एजीआर बकाये को लेकर 6,854 करोड़ रुपए दिए हैं।

कंपनी ने कहा कि आज सोमवार को दूरसंचार विभाग को 3,354 करोड़ रुपए का भुगतान किया है। इस तरह एजीआर बकाये की मूल राशि में बचे हुए का भुगतान हो गया है। कंपनी ने एजीआर बकाये की 6,854 करोड़ रुपए की पूरी मूल राशि का भुगतान कर दिया है।

दूरसंचार विभाग ने वोडाफोन आइडिया से एजीआर बकाये को लेकर करीब 53 हजार करोड़ रुपए की मांग की है। इसमें ब्याज, जुर्माना तथा राशि के भुगतान में की गई देरी पर ब्याज भी शामिल है। कंपनी ने कहा कि वह एजीआर देनदारी के स्वआकलन की रिपोर्ट दूरसंचार विभाग को छह मार्च को सौंप चुकी है। कंपनी ने इससे पहले एजीआर बकाये को लेकर 17 फरवरी को 2,500 करोड़ रुपए और 20 फरवरी को एक हजार करोड़ रुपए का भुगतान किया था। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement