Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Vodafone का अब तक का सबसे दमदार ऑफर, लॉन्‍च किया 5 रुपए में अनलिमिटेड डाटा पैक

Vodafone का अब तक का सबसे दमदार ऑफर, लॉन्‍च किया 5 रुपए में अनलिमिटेड डाटा पैक

Vodafone ने अपने यूपी वेस्‍ट और उत्‍तराखंड सर्कल में फ्री लोकल और एसटीडी कॉल के साथ अनलिमिटेड डाटा प्‍लान लॉन्‍च किए हैं, जिनकी कीमत 5 रुपए से शुरू होती है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: June 07, 2017 14:08 IST
Jio Effect: Vodafone का अब तक का सबसे दमदार ऑफर, लॉन्‍च किया 5 रुपए में अनलिमिटेड डाटा पैक- India TV Paisa
Jio Effect: Vodafone का अब तक का सबसे दमदार ऑफर, लॉन्‍च किया 5 रुपए में अनलिमिटेड डाटा पैक

नई दिल्‍ली। जियो के उच्‍च प्रतिस्‍पर्धा वाले टैरिफ प्‍लान से मुकाबला करने के लिए Vodafone ने अब तक के सबसे दमदार ऑफर की पेशकश की है। वोडाफोन इंडिया ने अपने उत्‍तर प्रदेश (पश्चिम) सर्कल में फ्री लोकल और एसटीडी कॉल के साथ अनलिमिटेड डाटा प्‍लान लॉन्‍च किए हैं, जिनकी कीमत 5 रुपए प्रतिदिन से शुरू होती है।

रमजान के मौके पर वोडाफोन के उत्‍तर प्रदेश (पश्चिम) और उत्‍तराखंड सर्कल के 2जी और 3जी ग्राहक क्रमश: 5 रुपए और 19 रुपए प्रति घंटे में अनलिमिटेड डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इन दो सर्कलों के वोडाफोन ग्राहक रमजान स्‍पेशल पैक का सब्‍सक्रिप्‍शन यूएसएसडी (अनस्‍ट्रक्‍चर्ड सप्‍लीमेंट्री सर्विस डाटा कोड) डायल कर हासिल कर सकते हैं। 2जी ग्राहकों को *444*5# और 3जी ग्राहकों को *444*19#  डायल करना होगा।  यह भी पढ़े: 7th Pay Commission: कैबिनेट बैठक में आज अलाउंसेज और HRA को मिल सकती है मंजूरी

वोडाफोन इंडिया के यूपी वेस्‍ट और उत्‍तराखंड, बिजनेस हेड, दिलीप कुमार गांटा ने कहा कि नए डाटा और कॉलिंग पैक के साथ हमारा लक्ष्‍य ऐसी सेवा उपलब्‍ध कराना है जिसके माध्‍यम से ग्राहक बिना किसी रुकावट के अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ इंटरनेट के माध्‍यम से जुड़े रहें और वो भी किफायती दामों पर।

वोडाफोन के 5 रुपए से लेकर 345 रुपए कीमत वाले नए पैक इस प्रकार हैं:

No

जियो के फ्री ऑफर्स और बहुत की कम कीमत वाले टैरिफ प्‍लांस ने मौजूदा टेलीकॉम कंपनियों को मजबूरन अपने दाम घटाने के लिए मजबूर कर दिया है। ग्‍लोबल रेटिंग एजेंसी फि‍च का कहना है कि रिलायंस जियो के प्रवेश के बाद भारत की टेलीकॉम कंपनियों की क्रेडिट प्रोफाइल दवाब में है। जियो के प्रीपेड प्‍लान 19 रुपए से शुरू है, जिसमें इसके प्राइम मेंबर्स को 200 एमबी 4जी डाटा दिया जा रहा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement