Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आप अभी भी उठा सकते हैं रिलायंस जियो के समर सरप्राइज ऑफर का फायदा, जल्‍दी करें

आप अभी भी उठा सकते हैं रिलायंस जियो के समर सरप्राइज ऑफर का फायदा, जल्‍दी करें

भले ही रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने पर अपनी सहमति जता दी है लेकिन यूजर अभी भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: April 07, 2017 19:08 IST
Hurry Up: आप अभी भी उठा सकते हैं रिलायंस जियो के समर सरप्राइज ऑफर का फायदा, जल्‍दी करें- India TV Paisa
Hurry Up: आप अभी भी उठा सकते हैं रिलायंस जियो के समर सरप्राइज ऑफर का फायदा, जल्‍दी करें

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम सेक्‍टर में प्रवेश करने वाली नई कंपनी रिलायंस जियो ने गुरुवार को ट्राई के तीन महीने के प्रोत्‍साहन पैकेज समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने पर अपनी सहमति जता दी है। लेकिन यूजर अभी भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं क्‍योंकि कंपनी ने अभी तक इस ऑफर को बंद करने की अंतिम तिथि की घोषणा नहीं की है। कंपनी की वेबसाइट पर कहा गया है कि जियो समर सरप्राइज ऑफर को अगले कुछ दिनों में समाप्‍त किया जाएगा। बंद किए जाने से पहले इस ऑफर को खरीदने वाले सभी ग्राहकों को सभी सर्विस तीन महीने तक मुफ्त मिलती रहेंगी।

टेलीकॉम नियामक ट्राई ने जियो को प्रोत्‍साहन स्‍वरूप शुरू किए गए समर सरप्राइज ऑफर को बंद करने का निर्देश दिया है, क्‍योंकि यह नियामक के नियमों के अनुरूप नहीं है। जियो ने कहा है कि उसे ट्राई का निर्णय स्‍वीकार है और वह नियामक के सभी निर्देशों का पालन सुनिश्चित करेगी। इससे पहले जियो द्वारा अपने फ्री डाटा और वॉयस ऑफर को आगे बढ़ाने पर ट्राई ने कोई आपत्ति नहीं की थी। इस ऑफर की मदद से जियो के यूजर्स की संख्‍या 10 करोड़ के पार पहुंच गई थी। अभी तक 7.2 करोड़ ग्राहकों ने जियो की पेड सर्विस का चुनाव किया है।

No

मौजूदा प्राइम मेंबर्स 303 रुपए या इससे अधिक के रिचार्ज पर समर सरप्राइज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। यदि आप एक प्राइम यूजर हैं लेकिन अभी तक आपने 303 रुपए या इससे अधिक का रिचार्ज नहीं करवाया है तो जल्‍दी करवाइए, क्‍योंकि अभी तक यह ऑफर चालू है। इसके अलावा यूजर अभी भी जियो प्राइम सब्‍सक्रिप्‍शन भी खरीद सकते हैं, क्‍योंकि यह सुविधा अभी भी चालू है।

जियो ने फ्री वॉयस और डाटा प्‍लान के साथ सितंबर 2016 में अपनी कॅमर्शियल सर्विस शुरू की थी। बाद में कंपनी ने अपने इस फ्री ऑफर को बढ़ाकर 31 मार्च 2017 तक कर दिया। इस ऑफर की दम पर कंपनी के पास रिकॉर्ड समय में 10 करोड़ यूजर्स हो गए थे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement