Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Flipkart Big Billion Sale: 20 हजार में मिलेगा iPhone, 50% तक की iPhone13 पर मिलेगी छूट

Flipkart Big Billion Sale: 20 हजार में मिलेगा iPhone, 50% तक की iPhone13 पर मिलेगी छूट

Flipkart Big Billion Sale: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2022 फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए कल (22 सितंबर) से शुरू हो जाएगी और बाकि के यूजर्स इस सेल का लाभ 23 सितंबर से उठा पाएंगे। पिछली साल की तरह इस बार भी फ्लिपकार्ट पर भारी छूट मिलने जा रही है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: September 21, 2022 12:12 IST
iPhone - India TV Paisa
Photo:FLIPKART WEBSITE 20 हजार में मिलेगा iPhone

Flipkart Big Billion Sale: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2022 'प्लस मेंबर्स' के लिए 22 सितंबर रात 12 बजे से शुरू हो जाएगी और बाकि के यूजर्स इस सेल का लाभ 23 सितंबर से उठा पाएंगे। पिछली साल की तरह इस बार भी फ्लिपकार्ट पर भारी छूट मिलने जा रही है। इस सेल में दावा किया जा रहा है कि iPhone 13  की कीमत अब तक की सबसे कम होने जा रही है। 50% तक की छूट की भी संभावना है। फ्लिपकार्ड पर जारी किए गए टीजर को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं। उसमें iPhone 13 की कीमत 41 हजार तक बताई जा रही है।

हाल ही में लॉन्च हुआ है Apple आईफोन 14

अगर iPhone 13 फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2022 में इतनी कम कीमत पर उपलब्ध होता है, इसके तुरंत बिक जाने की उम्मीद है। बता दें, पिछले साल जब 13 लॉन्च हुआ था तब  Apple iPhone 12 की कीमत Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान काफी कम हो गई थी। 50 हजार के आस-पास में उस समय इसकी बिक्री हुई थी। यही स्थिति iphone 13 के साथ भी हो सकती है। इतनी कम कीमत होने पर स्टॉक खत्म होने का भी खतरा रहता है 

क्या iphone 13 की प्री-बुकिंग कर सकते हैं?

Apple iPhone 13 को अगर आप हर हाल में सेल के दौरान Flipkart से ऑर्डर करना चाहते हैं और आप प्री बुकिंग के बारे में सोच रहे हैं तो फिलहाल ये संभव होता नहीं दिख रहा है। सेल से पहले आप Apple iPhone 13 की Flipkart पर प्री-बुक नहीं कर सकते हैं। हालांकि फ्लिपकार्ट ने Google Pay के माध्यम से फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2022 के लिए कुछ प्रोडक्ट पर प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। इच्छुक खरीदार Google Pay के माध्यम से 1 रुपये का पेमेंट कर प्री-बुक कर सकते हैं। 

कैसे मिलेगी अतिरिक्त छूट?

इस साल की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट ने आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब है कि आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने वाले खरीदार 10% की तत्काल छूट प्राप्त कर सकेंगे।  इसके अलावा फ्लिपकार्ट आपके पुराने स्मार्टफोन के बदले 17,000 रुपये की छूट भी दे रहा है। अगर आप Flipkart Big Billion Days सेल 2022 के दौरान उपलब्ध सभी ऑफर्स को मिला दें तो आपको 35,000 रुपये से कम में Apple iPhone 13 मिल सकता है।  बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान नो कॉस्ट ईएमआई और स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन भी उपलब्ध है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement