1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Airtel उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी, कंपनी ने 99 रुपये प्रति माह में शुरू की सिक्योर इंटरनेट सेवा

Airtel उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी, कंपनी ने 99 रुपये प्रति माह में शुरू की सिक्योर इंटरनेट सेवा

ब्रॉडबैंड की गति और विश्वसनीयता के साथ, सुरक्षा अब ग्राहकों के लिए एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 07, 2021 9:22 IST
Airtel Xstream Fiber launches Secure Internet at Rs 99 a month- India TV Paisa
Photo:AIRTEL@TWITTER

Airtel Xstream Fiber launches Secure Internet at Rs 99 a month

नई दिल्‍ली। यूजर्स को ऑनलाइन काम करते हुए साइबर खतरों से दूर रहने में मदद करने के उद्देश्‍य से एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber) ने मंगलवार को एक बेहद प्रासंगिक ऑनलाइन सेवा सिक्योर इंटरनेट की शुरुआत करने की घोषणा की है, जो मैलवेयर (वायरस सहित), उच्च जोखिम वाली वेबसाइटों और रियल-टाइम एप्‍स को ब्लॉक करता है। यह ऑनलाइन सेवा सभी एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ग्राहकों के लिए 99 रुपये के मासिक सब्सक्रिप्शन पर उपलब्ध है। कंपनी ने कहा कि वह वाई-फाई के माध्यम से एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर से जुड़े सभी उपकरणों के लिए एयरटेल के नेटवर्क सुरक्षा तंत्र का लाभ उठाकर वास्तविक समय में इन गतिविधियों को रोक सकती है।

भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी शाश्वत शर्मा ने एक बयान में कहा कि हम, एयरटेल में, अपने ग्राहकों के लिए नवाचार के माध्यम से बेहतर और सुरक्षित डिजिटल अनुभव बनाने के लिए जुनूनी हैं। काम और बच्चों की पढ़ाई सभी ऑनलाइन हो गई है। शर्मा ने कहा कि ब्रॉडबैंड की गति और विश्वसनीयता के साथ, सुरक्षा अब ग्राहकों के लिए एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है। सुरक्षित इंटरनेट को हमारे ग्राहकों के लिए सुरक्षित बनाने के लिए सक्रिय करने में आसान और अत्यधिक प्रभावी समाधान है।

सिक्योर इंटरनेट ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों के लिए रिमोट वर्किंग से लेकर ऑनलाइन कक्षाओं तक कई सुरक्षा मोड प्रदान करता है। इसके चाइल्ड सेफ और स्टडी मोड के साथ, ग्राहक अवांछित, वयस्क/ग्राफिक सामग्री वाली वेबसाइटों और एप्लिकेशन को ब्लॉक कर सकते हैं जो बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। एयरटेल ने बयान में कहा कि जिस तरह से भारत में ग्राहक वर्क फ्रॉम होम, ई-कॉमर्स और मनोरंजन के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ज्यादा समय व्यतीत कर रहे हैं, उस के साथ ही साइबर खतरों की संभावना बढ़ गई है। सीईआरटी-इन द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में वर्ष 2020 के दौरान साइबर हमलों में 300 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई। नॉर्टन साइबर सेफ्टी इनसाइट्स की छठी वार्षिक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 12 महीनों में लगभग 59 प्रतिशत भारतीय वयस्क साइबर अपराध का शिकार हुए हैं।

 

यह भी पढ़ें: Good News: कोरोना की तीसरी लहर से पहले भारत में RTPCR टेस्‍ट की कीमत हुई इतनी कम

यह भी पढ़ें: Paytm के IPO से पहले कंपनी बोर्ड से बाहर हुए सभी चीनी नागरिक...

यह भी पढ़ें: जुलाई में खरीदारी करने वालों के लिए ये हैं 15000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्‍ट स्‍मार्टफोन

यह भी पढ़ें: सावधान, भारत में कोविड-19 की तीसरी लहर कब देगी दस्‍तक, तारीख आई सामने

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15