Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. महंगे आईफोन का तोड़ है एप्‍पल iPhone Xr, इसमें हैं नए आईफोन वाले सभी फीचर्स

महंगे आईफोन का तोड़ है एप्‍पल iPhone Xr, इसमें हैं नए आईफोन वाले सभी फीचर्स

अगर आप हाल ही में लॉन्‍च हुए एप्पल आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स को महंगा होने के कारण नहीं खरीदना चाहते हैं, तो आईफोन एक्सआर एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 24, 2018 15:57 IST
iPhone XR- India TV Paisa
Photo:IPHONE XR

iPhone XR

नई दिल्ली। अगर आप हाल ही में लॉन्‍च हुए एप्पल आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स को महंगा होने के कारण नहीं खरीदना चाहते हैं, तो आईफोन एक्सआर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी कीमत 76,900 रुपए से शुरू होती है। इसमें महंगे वाले आईफोन के सभी फीचर्स मौजूद हैं।

शीर्ष विश्लेषकों ने दावा किया है कि एप्पल के एक्स आर फोन की बिक्री दुनिया भर में एक्सएस और एक्सएस मैक्स की तुलना में ज्यादा होगी। आईफोन एक्सआर की बिक्री भारतीय बाजार में 19 अक्टूबर से शुरू होगी और यह एप्पल प्राधिकृत सेलर्स के पास यह 26 अक्टूबर से 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी मॉडलों में ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, येलो, कोरल और रेड कलर में उपलब्ध होगा।

इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन के लिए बनाया गया सबसे उन्नत एलसीडी है। एक्सआर में ए12 बायोनिक चिप के साथ अगली पीढ़ी के न्यूरल इंजन को लगाया गया है, जो इमर्सिव ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर), गेम और फोटोग्राफी में नए अनुभव मुहैया कराएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement