1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 6,999 रुपये में लॉन्‍च हुआ 6000mAh बैटरी वाला स्‍मार्टफोन, फीचर्स किसी महंगे मोबाइल से कम नहीं

6,999 रुपये में लॉन्‍च हुआ 6000mAh बैटरी वाला स्‍मार्टफोन, फीचर्स किसी महंगे मोबाइल से कम नहीं

इस मोबाइल में लंबे समय तक चलने वाली 6000एमएएच बैटरी है, जो 60 घंटे की कॉलिंग, 34 दिन स्टैंडबाय, 115 घंटे संगीत, 12 घंटे की गेमिंग और 13 घंटे के बिंग मूवी देखने की सुविधा देती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 01, 2021 19:26 IST
Gionee launches budget smartphone for Rs 6,999- India TV Paisa
Photo:GIONEEINDIA@TWITTER

Gionee launches budget smartphone for Rs 6,999

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी (Gionee) ने सोमवार को अपना नया बजट स्मार्टफोन जियोनी मैक्स प्रो (Gionee Max Pro) भारतीय बाजार में 6,999 रुपये में लॉन्च किया है। भारत में जियोनी का प्रबंधन करने वाले जेआईपीएल के एमडी प्रदीप जैन ने एक बयान में कहा कि कंपनी का विजन है कि वह किफायती मूल्य पर अपने सभी उत्पाद और सेगमेंट के लिए प्रोडक्ट्स तैयार करेगी। इनमें जियोनी के एंट्री लेवल के स्मार्टफोन भी शामिल हैं। हमें विश्वास है कि हमारा जियोनी मैक्स प्रो आज की पीढ़ी की डिजिटल जरूरतों को पूरा करेगा।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो, जियोनी का यह नया डिवाइस फुल व्‍यू ड्यू ड्रॉप डिस्‍प्‍ले के साथ 6.52 इंच एचडी प्‍लस स्‍क्रीन के साथ आता है। इस सुपर स्मार्ट फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

जियोनी मैक्स प्रो में लंबे समय तक चलने वाली 6000एमएएच बैटरी भी है। यूजर्स के लिए इसमें अन्य सुविधाओं के अलावा 60 घंटे की कॉलिंग, 34 दिन स्टैंडबाय, 115 घंटे संगीत, 12 घंटे की गेमिंग और 13 घंटे के बिंग मूवी देखने की भी सुविधा है।

इसमें 13एमपी प्लस 2एमपी (मेगा पिक्सेल) डुअल रियर कैमरा और 8 एमपी सेल्फी कैमरा भी है। यह स्मार्टफोन फेस अनलॉक, शॉर्ट की फॉर गूगल असिस्टेंट जैसे और भी बहुत से फीचर्स से लैस है। यह फोन तीन रंगों- ब्‍लैक, रेड और ब्‍लू कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध है। यह फोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर रन करता है और यह ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर से संचालित है।

यह भी पढ़ें: State Bank Of India ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, Home Loan पर ब्‍याज दर और घटाई

यह भी पढ़ें: PM Kisan से ज्‍यादा KALIA स्‍कीम में मिलता है किसानों को पैसा, ब्‍याज मुक्‍त ऋण की भी है सुविधा

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki के इस वाहन की बिक्री फरवरी में 500 प्रतिशत बढ़ी....

यह भी पढ़ें: LPG ग्राहकों को एक और बड़ा झटका, आज गैस सिलेंडर के दाम में फिर बढ़त

यह भी पढ़ें: आज से मिल रहा है सस्ते में सोना खरीदने का मौका, अगर निवेश की है योजना तो न छोड़े ये ऑफर

यह भी पढ़ें: दुनिया के तीसरे सबसे अमीर आदमी Bill Gates करते हैं Android फोन का इस्‍तेमाल, बताई इसके पीछे की वजह

वीवो एस9 5जी में होगी डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट की सुविधा

वीवो 3 मार्च को चीन में अपना अगला स्मार्टफोन वीवो एस9 5 जी लॉन्च करने की योजना बना रहा है और अब एक नए प्रोमो वीडियो ने पुष्टि की है कि यह 'डायमेंसिटी 1100 चिपसेट' और यूएफएस 3.1 स्टोरेज से संचालित होगा। इस डिवाइस में 12 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज की सुविधा है और यह नवीनतम एंड्रॉइड 11 ओएस चलाएगा।

वीवो एस9 का डिजाइन वीवो एस7 की ही तरह होगा। इसमें 90एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ 6.44-इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले भी होगा।वीवो एस9 में 44 मेगा पिक्सेल का डुअल सेल्फी कैमरा भी होगा। यह फोन काले, सफेद और गाढ़े नीले रंगों में उपलब्ध होगा।

पीछे की तरफ, एलईडी फ्लैश के साथ आयताकार कैमरा सेटअप होगा। डिवाइस के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर भी रहेगा। कंपनी के मुताबिक, वीवो एस9ई के साथ-साथ विवो एस9 सीरीज के स्मार्टफोन भी लांच होंगे। वीवो एस9 में 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा, जबकि वीवो एस9ई में 32 मेगापिक्सल कैमरा रहेगा। फोन के साथ 4000एमएएच की बैटरी और 33वॉट का फास्ट चार्चिग भी मिलेगा।

Write a comment
X