Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Gionee ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन Max, जानिए कीमत और फोन के फीचर्स

Gionee ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन Max, जानिए कीमत और फोन के फीचर्स

स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस स्क्रीन है जो फुल विज़न ड्यू ड्रॉप डिस्प्ले के साथ है। यह सुपर स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। फोन में 13 एमपी डुअल रियर कैमरा तथा 5 एमपी सेल्फी कैमरा दिया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: August 25, 2020 17:47 IST
Gionee max launched at rs 5999- India TV Paisa
Photo:GIONEE

Gionee max launched at rs 5999

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी जिओनी ने भारत में अपना नया बजट स्मार्ट फोन जिओनी मैक्स लॉन्च किया है। फोन की कीमत 5999 रुपये ऱखी गई है। कंपनी ने इसकी बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। फोन 31 अगस्त से फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जाएगा। ये फोन कंपनी की नई वाजिब कीमत (honest Pricing)  स्ट्रेटजी के तहत उतार गया है। कंपनी के मुताबिक इस रणनीति को वो भारतीय बाजार के एंट्री लेवल फोन सेग्मेंट का आधार बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि बैटरी लाइफ और बड़े स्क्रीन आकार की आवश्यकता को पूरा करने वाले इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस स्क्रीन है जो फुल विज़न ड्यू ड्रॉप डिस्प्ले के साथ है। यह सुपर स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को अधिकतम 28 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 24 घंटे का म्यूजिक, 9 घंटे का मूवी टाइम, 42 घंटे की कॉल टाइम और 12 घंटे का गेमिंग टाइम मिलता है। इसमें बोकेह लेंस के साथ 13 एमपी डुअल रियर कैमरा तथा 5 एमपी सेल्फी कैमरा दिया गया है । इसमें फेस अनलॉक, ऑक्टा कोर प्रोसेसर 1.6 गीगाहर्ट्ज , 2 जीबी रैम, 32 जीबी रॉम है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

भारत में जियोनी का प्रबंधन देखने वाली कंपनी जेआईपीएल के प्रबंध निदेशक प्रदीप जैन ने लॉन्च के बाद कहा कि आज के महत्वाकांक्षी , डिजिटल और न्यू भारत के उपभोक्ता एक किफायती सुपर स्मार्टफोन की मांग कर रहे हैं। जिओनी मैक्स की लॉन्चिंग से इस मांग को पूरा किया जा सकेगा। मैक्स के साथ भारत में जिओनी ब्रांड के लिए एक नए युग की शुरुआत है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement