Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Honor इस साल लॉन्‍च करेगी 7 इंच वाला 5G स्‍मार्टफोन, कीमत भी नहीं होगी ज्‍यादा

Honor इस साल लॉन्‍च करेगी 7 इंच वाला 5G स्‍मार्टफोन, कीमत भी नहीं होगी ज्‍यादा

ऑनर के अलावा, कई अन्य स्मार्टफोन निर्माता सात इंच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 22, 2020 8:46 IST
Honor to launch 7-inch 5G smartphone this year- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Honor to launch 7-inch 5G smartphone this year

नई दिल्‍ली। स्मार्टफोन निर्माता ऑनर के अध्यक्ष झाओ मिंग ने पुष्टि की है कि कंपनी इस साल सात इंच डिस्प्ले और 5-जी कनेक्टिविटी के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। आगामी सात इंच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनर एक्स-10 सीरीज का हिस्सा हो सकता है और ऑनर एक्स-10 मैक्स के रूप में बाजार में अपनी जगह बना सकता है।

ऑनर के अलावा, कई अन्य स्मार्टफोन निर्माता सात इंच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी एम-41 को बाजार में उतार सकती है, जिसमें टीसीएल से 6.67 इंच का पूर्ण एचडी प्लस सीएसओटी लचीला ओएलईडी पैनल होने की संभावना है। हाल ही में मिंग ने यह भी कहा है कि ऑनर मीडियाटेक के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए काम कर रही है और भविष्य के स्मार्टफोन में अपनी 5-जी चिपसेट का उपयोग करने की योजना बना रही है।

ऑनर की मूल कंपनी हुआवे को अमेरिकी कंपनी के साथ व्यापार करने पर लगाए गए प्रतिबंध को एक और साल के लिए बढ़ाए जाने के बाद यह घोषणा हुई है। अमेरिकी वाणिज्य विभाग के नए नियमों की घोषणा ने हुआवे की चिपसेट तक पहुंच को सीमित कर दिया है।

पहले के खुलासों के आधार पर यह कहा जा सकता है कि ऑनर एक्‍स10 मैक्‍स में 7.09 इंच की स्‍क्रीन और मीडियाटेक डिमेनसिटी 800 चिपसेट हो सकता है। इसमें 48 मेगापिक्‍सल का कैमरा होगा, जो 26एमएम लेंस और एफ18 अपर्चर के साथ आएगा। इस फोन की कीमत के बारे में अनुमान है कि यह 17 से 19 हजार रुपए के बीच हो सकती है। यह फोन पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा के साथ एक नॉच-लेस डिस्‍प्‍ले के साथ आएगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement