1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 5 करोड़ से ज्‍यादा ग्राहक बनने की खुशी में इस कंपनी ने लॉन्‍च किया 4,999 रुपए में दमदार स्‍मार्टफोन

5 करोड़ से ज्‍यादा ग्राहक बनने की खुशी में इस कंपनी ने लॉन्‍च किया 4,999 रुपए में दमदार स्‍मार्टफोन

कंपनी ने अपने ए46 स्मार्टफोन का एक अपग्रेड वर्जन लॉन्च किया है, जो 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 25, 2019 18:48 IST
 itel celebrates over 5 crore consumers in India- India TV Paisa
Photo: ITEL CELEBRATES OVER 5 C

 itel celebrates over 5 crore consumers in India

नई दिल्‍ली। हांगकांग की ट्रांशन होल्डिंग्‍स के प्रमुख मोबाइल ब्रांड आईटेल फोन्‍स ने बुधवार को बताया कि भारत में तीन साल के दौरान उसके 5 करोड़ से अधिक उपभोक्‍ता हो गए हैं और यह कंपनी के लिए बहुत ही खुशी की बात है। इस उपलब्धि का जश्‍न मनाने के लिए आईटेल ने त्‍यौहारी सीजन को ध्‍यान में रखकर कई ऑफर्स के साथ ही भारतीय बाजार में अपना किफायती फोन अपग्रेड वर्जन के साथ लॉन्‍च किया है।

कंपनी ने अपने ए46 स्‍मार्टफोन का एक अपग्रेड वर्जन लॉन्‍च किया है, जो 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा। इसकी कीमत कंपनी ने पुराने मॉडल जितनी यानी 4,999 रुपए ही रखी है। पहले यह फोन 2जीबी रैम और 16जीबी ऑनबोर्ड मेमोरी के साथ आता था।

इतना ही नहीं त्‍यौहारी ऑफर के तहत कंपनी ए46 स्‍मार्टफोन को खरीदने वाले प्रत्‍येक उपभोक्‍ता को मुफ्त में ओराइमो एचडी ईयरफोन और एक प्रोटेक्टिव सिलिकॉन बैक कवर भी देगी। आईटेल ए46 में अपग्रेडेड एआई डुअल कैमरा, डुअल सिक्‍यूरिटी फीचर्स- मल्‍टीफंक्‍शन फ‍िंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक को शामिल किया है।

आईटेल ए46 में 5.45 इंच का एचडी प्‍लस आईपीएस फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले है। यह फोन डुअल वोल्‍ट फीचर्स से सुसज्जित है। यह फोन एंड्रॉयड पाई 9 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर रन करता है। कंपनी के भारत में 1 लाख से अधिक रिटेलर्स का नेटवर्क है और 1000 से ज्‍यादा पार्टनर्स हैं।   

ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजित तालपत्र ने कहा कि भारत ट्रांशन के लिए प्राथमिकता वाला बाजार है और कम समय में ही 5 करोड़ से अधिक विवेकशील ग्राहकों की संख्‍या ब्रांड के लिए भरोसा और प्‍यार की पुष्टि करते हैं।  

Write a comment
coronavirus
X